भारत में इस दिन एंट्री लेगा OnePlus का नया Flagship Killer, देखें कैसे हो सकते हैं स्पेक्स

भारत में इस दिन एंट्री लेगा OnePlus का नया Flagship Killer, देखें कैसे हो सकते हैं स्पेक्स
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन Nord CE 3 की पीढ़ी का ही नया फोन होने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन को बेहतरीन डिजाइन में इस दिन इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है।

OnePlus के इस नए Flagship Killer Phone के लॉन्च से पहले ही इसके कुछ स्पेक्स और फीचर यहाँ देख लें।

OnePlus ने आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा कर दी है कि वह 1 अप्रैल, 2024 को भारत में OnePlus Nord CE 4 को लॉन्च करने वाला है। इस फोन को कंपनी का इस साल का दूसरा फोन कहा जा सकता है। अभी हाल ही में कंपनी ने OnePlus 12 को भी बाजार में पेश किया था। OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन को OnePlus Nord CE 3 की ही पीढ़ी के नए फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

इसके अलावा इसकी कीमत 25000 रुपये के अंदर हो सकती है। इस कीमत में फोन की कड़ी टक्कर POCO X6, iQOO Z9 5G और Nothing Phone 2a से होने वाली है। आइए जानते है कि आखिर OnePlus के इस फोन में क्या क्या मिल सकता है।

OnePlus Nord CE 4 के संभावित स्पेक्स और फीचर


एक टीजर से सामने आ रहा है कि फोन को दो अलग अलग रंगों में पेश किया जा सकता है, फोन Dark Chrome और Celadon Marble Color में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन में एक डुअल कैमरा सेटअप भी हो सकता है, जो LED Ring Flash से लैस होने वाला है।

टीजर इमेज से यह भी सामने आ रहा है कि फोन में राइट साइड पर ही इसके पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन्स को रखा जा सकता है। इतना ही नहीं, इस फोन में एक IR Blaster भी होने वाला है। इस फीचर को सबसे पहले OnePlus 12 में देखा गया था।

इतना ही नहीं, ऐसा भी सामने आ रहा है कि OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन को कवलकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। फोन में एक 6.7-इंच की AMOLED डिस्प्ले हो सकती है। फोन में एक डुअल कैमरा सेटअप भी होने वाला है। इसमें एक 50MP Primary Camera के साथ एक 8MP का सेकन्डेरी कैमरा भी हो सकता है। इसके अलावा फोन में एक 16MP सेल्फ़ी कैमरा को भी जगह मिलने वाली है।

OnePlus Nord CE 4 लॉन्च डेट और टाइमिंग

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन को 1 अप्रैल, 2024 को 6:30PM पर पेश किया जाने वाला है। इस फोन को लेकर Amazon India पर एक माइक्रोसाइट को भी शुरू कर दिया गया है। यहाँ आपको एक बटन भी दिखाई दे रहा होगा जिसे आप ‘Notify Me’ के तौर पर देख सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo