1 अप्रैल के लॉन्च से पहले लीक हुई 5500mAh बैटरी वाले OnePlus Phone की कीमत, क्या इस कीमत में खरीदेंगे आप?

Updated on 21-Mar-2024
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 4 हैंडसेट को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च किया जाने वाला है।

अब, एक टिप्सटर ने Nord CE 4 स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा कर दिया है।

वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा।

वनप्लस ने हाल ही में पुष्टि की थी कि यह अपने OnePlus Nord CE 4 हैंडसेट को भारत में 1 अप्रैल को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की पुष्टि करने के अलावा कम्पनी ने अपने अपकमिंग डिवाइस के डिजाइन और और कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया था। अब, एक टिप्सटर ने Nord CE 4 स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा कर दिया है।

OnePlus Nord CE 4 Leaked Price

टिप्सटर Yogesh Brar ने 20 मार्च को X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर खुलासा किया था कि अपकमिंग वनप्लस नॉर्ड डिवाइस की कीमत 26,999 रुपए या 27,999 रुपए रखे जाने की उम्मीद है। चलिए अब देखते हैं कि यह अपकमिंग वनप्लस फोन क्या-क्या ऑफर करेगा।

Nord CE 4 Design

डिजाइन की बात करें तो पिछले साल OnePlus Nord CE 3 के बैक पर दिए गए दो बड़े सरक्युलर कैमरा रिंग्स के बजाए इस बार CE 4 एक ऐसे डिजाइन को अपनाएगा जो OnePlus Nord 2 से मिलता है। इसमें एक बेलनाकार कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जिसमें ड्यूल कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश दिया जाएगा। यह फोन दो कलर ऑप्शन्स; Dark Chrome और Celadon Marble में उपलब्ध होगा।

जहाँ तक स्पेसिफिकेशन्स की बात है, तो वनप्लस का यह हैंडसेट स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होगा। यह समान प्रोसेसर है जिसे Vivo V30 5G में इस्तेमाल किया गया है। V30 फोन 33,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है।

Nord CE 4 Specs (Expected)

अफवाहें सुझाव दे रही हैं कि Nord CE 4 स्मार्टफोन 6.78-इंच की 120Hz डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 50MP प्राइमरी कैमरा मिलने की संभावना है। फोन के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। इसके अलावा अपकमिंग फोन को एक 5500 mAh बैटरी के साथ पैक किया जा सकता है जो 100-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :