OnePlus Nord CE 4 की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! Performance में होगा दुगना Powerful, देखें डिजाइन

OnePlus Nord CE 4 की इंडिया लॉन्च डेट कन्फर्म! Performance में होगा दुगना Powerful, देखें डिजाइन
HIGHLIGHTS

OnePlus ने अपने अपकमिंग OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च की घोषणा कर दी है।

कम्पनी ने हमें अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन की एक झलक देते हुए इसकी एक इमेज भी साझा की है।

वनप्लस का यह फोन Dark Chrome और Celadon Marble कलर ऑप्शन्स में आएगा।

वनप्लस भारत में अपना किफायती नॉर्ड स्मार्टफोन लाइनअप बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन की भारतीय लॉन्च की घोषणा कर दी है। कम्पनी ने पुष्टि कर दी है कि यह Nord CE 4 को देश में 1 अप्रैल, 6:30 PM लॉन्च करेगी। साथ ही कम्पनी ने हमें अपकमिंग स्मार्टफोन के डिजाइन की एक झलक देते हुए इसकी एक इमेज भी साझा की है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio के इस प्लान में मिलते हैं तोडू बेनेफिट, बेनेफिट चेक करते ही खरीदने दौड़ जाएंगे

OnePlus Nord CE 4 Confirmed Details

कम्पनी द्वारा शेयर की गई इमेज के मुताबिक अपकमिंग इस वनप्लस फोन में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसे एक रेक्टैंगुलर पोज़िशन में सिलेंडर शेप के आइलैंड में रखा जाएगा। इसके बैक पैनल पर OnePlus ब्रांडिंग भी दी जाएगी। इस हैंडसेट में एक इंफ्रारेड सेंसर भी शामिल होगा जिसे घरेलू उपकरणों जैसे TV, AC और अन्य को कंट्रोल करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसके अलावा कम्पनी ने यह भी पुष्टि कर दी है कि यह अपकिंग डिवाइस एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। कम्पनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 15% बेहतर CPU और 50% बेहतर GPU परफॉर्मेंस ऑफर करेगा।

वनप्लस का यह फोन Dark Chrome और Celadon Marble कलर ऑप्शन्स में आएगा। सभी वनप्लस स्मार्टफोन्स की तरह यह अपकमिंग Nord CE 4 भी OnePlus.in और Amazon.in पर उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Vivo T3 5G के इंडिया लॉन्च की जानकारी आई सामने, फोन में हो सकते है ये खास फीचर और स्पेक्स

Nord CE 4 Specs (Expected)

कहा जा रहा है कि यह अपकमिंग डिवाइस 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। यह स्मार्टफोन 50MP मेन कैमरा और एक 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आने की भी उम्मीद है। इसके अलावा फोन के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo