OnePlus Nord 4 की भारत में 16 जुलाई को होगी एंट्री? ये 2 प्रोडक्ट्स भी साथ में होंगे लॉन्च

Updated on 04-Jul-2024

OnePlus Nord 4 की लॉन्च डेट से आखिरकार सस्पेंस हट गया है, हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस फोन के लॉन्च की जानकारी नहीं दी है लेकिन इंटरनेट पर इस फोन के इंडिया में 16 जुलाई (जुलाई के तीसरे हफ्ते में) को लॉन्च की खबरें आना शुरू हो गई हैं।

  • जाने माने टिप्स्टर Yogesh Brar ने Twitter पर यह जानकारी दी है कि OnePlus Nord 4 को 16 जुलाई (जुलाई के तीसरे हफ्ते में) को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है।
  • असल में OnePlus Nord 3 को भी पिछले साल जुलाई महीने में ही लॉन्च किया गया था।
  • हो सकता है कि इसी महीने में OnePlus Nord 3 की पीढ़ी के नए फोन Nord 4 को लॉन्च किया जाए?


गौरतलब हो कि, भारत में केवल OnePlus Nord 4 को ही लॉन्च नहीं किया जाने वाला है, इसके अलावा भी जुलाई महीने के इस दिन अन्य दो डिवाइस भी लॉन्च किए जा सकते हैं। यह डिवाइस OnePlus Buds 3 pro और OnePlus Watch 2R स्मार्टवॉच के तौर पर लॉन्च हो सकते हैं। हालांकि इन दोनों के बारे में ज्यादा डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई हैं।

  • कंपनी की ओर से अभी हाल ही में OnePlus Nord CE4 Lite को लॉन्च किया गया था।
  • यह फोन Nord CE4 के ही एक नए वैरिएन्ट के तौर पर पेश किया गया था।
  • Nord 4 के प्राइस को लेकर भी जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन को 35,000 रुपये के आसपास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।
  • असल में, यह अंदाजा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि OnePlus 12R को कंपनी पहले ही 39,999 रुपये में सेल कर रही है।
  • OnePlus Nord 3 को कंपनी भारत में 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लाई थी।
  • नए फोन को टक्कर देने के लिए बाजार में पहले से ही iQOO Neo 9 Pro और POCO F6 के अलावा अन्य कई फोन्स हैं।
  • OnePlus Nord 4 को 20 July से शुरू होने वाली Amazon Prime Day Sale में बेचा जाने वाला है।

OnePlus Nord 4 के संभावित स्पेक्स और फीचर

लीक आदि ऐसा कह रहे हैं कि OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुके OnePlus Ace 3V डिवाइस का ही रीब्रांडेड वर्जन है। यह फोन केवल चीन में ही उपलब्ध है। इस मॉडल में एक 6.74-इंच की OLED फ्लैट डिस्प्ले मिलती है, जो 1.5K रेजोल्यूशन से लैस है। इसके अलावा इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। इसमें 1100 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी मिलती है।

फोन IP65 प्रमाणन के साथ आता है, इसमें आपको स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 Processor मिलता है। फोन में 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टॉरिज मिलती है। इस नए OnePlus Phone को Android 14 पर लॉन्च किया जा सकता है। अभी OnePlus Nord 4 के असल स्पेक्स को लेकर कोई जानकारी नहीं है। इसी कारण हमें फोन के लॉन्च का ही इंतज़ार करना चाहिए।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :