16 जुलाई के लॉन्च से पहले सामने आई OnePlus Nord 4 की कीमत, इस दाम में खरीदेंगे आप?

16 जुलाई के लॉन्च से पहले सामने आई OnePlus Nord 4 की कीमत, इस दाम में खरीदेंगे आप?
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 4 को भारत में 16 जून को Amazon Prime Day sale से पहले लॉन्च किया जाने वाला है।

लॉन्च की घोषणा से पहले OnePlus Nord 4 के हाई-क्वालिटी रेंडर्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं।

लॉन्च से पहले आज इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत भी लीक हो गई है।

OnePlus Nord 4 को भारत में 16 जून को Amazon Prime Day sale से पहले लॉन्च किया जाने वाला है। यह नॉर्ड सीरीज की चौथी जनरेशन का फोन होगा। कंपनी इसके मेटल बॉडी डिजाइन को टीज़ कर रही है। लॉन्च की घोषणा से पहले OnePlus Nord 4 के हाई-क्वालिटी रेंडर्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं जो डिवाइस के पूरे डिजाइन और कलर ऑप्शंस को दिखाते हैं। इतना ही नहीं, लॉन्च से पहले आज इस स्मार्टफोन की कीमत भी लीक हो गई है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर यह अपकमिंग डिवाइस किस कीमत में भारत आने वाला है और देखते हैं इसकी पहली झलक…

OnePlus Nord 4 Price Leaked

वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर Summer Launch Event का लैंडिंग पेज लाइव हो गया है जिसमें Nord 4, Pad 2, Nord Buds 3 Pro और Watch 2R की एक झलक दिखाई गई है। वैसे तो अब तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन की सटीक कीमत की घोषणा नहीं की है, लेकिन लैंडिंग पेज पर गलती से इसकी कीमत को लाइव कर दिया गया था जिसे अब हटा दिया गया है।

हालांकि, भारत के टॉप 10 यूट्यूबर्स में से एक “Techno Ruhez” ने लैंडिंग पेज पर लाइव प्राइस का स्क्रीनशॉट लेकर अपने X हैंडल के जरिए स्मार्टफोन की कीमत को लीक कर दिया है। लीक हुई इमेज के अनुसार OnePlus Nord 4 बैंक डिस्काउंट समेत 27,999 रुपए की कीमत में आएगा। इस पर 6 महीने तक के नो-कोस्ट EMI ऑप्शंस मिलेंगे। लीकर का कहना है कि बिना ऑफर के यह 30,000 रुपए से ऊपर का हो सकता है।

OnePlus Nord 4 Leaked Design

वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Nord 4 के उत्तराधिकारी के तौर पर आएगा। डिजाइन के मामले में सबसे पहले Android Headlines द्वारा शेयर किए गए रेंडर्स के अनुसार अपकमिंग फोन OnePlus Ace 3V जैसा बिल्कुल नहीं दिखता।

Nord 4 हैंडसेट सेल्फ़ी स्नैपर के लिए एक सेंटर पंच-होल कटआउट, फ्लैट किनारे और स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल्स ऑफर करता है। इसके वॉल्यूम रॉकर और पॉवर बटन्स दाएं किनारे पर दिए गए हैं। वहीं बाईं तरफ अलर्ट स्लाइडर भी देखा जा सकता है। ये रेंडर्स दिखाते हैं कि यह फोन पूरी तरह मेटल डिजाइन में आएगा और बीच के फ्रेम में बेहतर पकड़ के लिए बॉक्सी शेप के साथ कर्व्ड किनारे मिलेंगे।

OnePlus Nord 4 Renders

इसके बाद फोन के बैक की तरफ चलें तो आपको टॉप पोर्शन पर एक ड्यूल-टोन डिजाइन मिलेगा जहाँ एक LED फ्लैश के साथ ड्यूल-कैमरा सेंसर्स मौजूद हैं। इसके अलावा बीच में OnePlus लोगो भी दिया गया है। निचले हिस्से पर USB टाइप-C पोर्ट, स्पीकर वेन्ट्स और सिम ट्रे सेक्शन मौजूद है। जबकि टॉप सेक्शन पर एक सेकेंडरी माइक्रोफोन शामिल है। आखिर में बात करें कलर ऑप्शंस की तो रिपोर्ट के अनुसार OnePlus Nord 4 को ब्लैक, मिंट और व्हाइट/सिल्वर में देखा जाएगा।

OnePlus Nord 4 Expected Specs

यह अपकमिंग डिवाइस 6.74-इंच 1.5K OLED Tianma U8+ डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर, 8GB RAM, 256GB तक स्टोरेज, 5500mAh बैटरी, 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 50MP प्राइमरी + 8MP अल्ट्रावाइड एंगल लेंस के साथ आने की उम्मीद है। फोन के अतिरिक्त फीचर्स में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, ड्यूल स्पीकर्स, अलर्ट स्लाइडर और अन्य शामिल हो सकते हैं।

Image Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo