OnePlus Nord 3 5G Update: नए अपडेट के साथ OnePlus का ये तगड़ा फोन हो जाएगा और भी पॉवरफुल, कैमरा और बैटरी में होंगे ये सुधार

OnePlus Nord 3 5G Update: नए अपडेट के साथ OnePlus का ये तगड़ा फोन हो जाएगा और भी पॉवरफुल, कैमरा और बैटरी में होंगे ये सुधार
HIGHLIGHTS

इस महीने की शुरुआती में OnePlus ने ग्लोबल बाजार में अपना Nord 3 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

अब ब्रांड ने OnePlus Nord 3 5G के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है।

यह नया अपडेट OnePlus Nord 3 5G के लिए एन्हांस्ड कैमरा परफॉरमेंस और स्टेबिलिटी लेकर आया है।

इस महीने की शुरुआती में OnePlus ने ग्लोबल बाजार में अपना Nord 3 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस डिवाइस में 1.5K AMOLED डिस्प्ले, 50MP OIS ट्रिपल कैमरा सेटअप और डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर जैसे आकर्षक स्पेक्स शामिल हैं। अब ब्रांड ने OnePlus Nord 3 5G के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया है जो कई सुधारों और लेटेस्ट सिक्योरिटी पैच के साथ आता है। 

यह भी पढ़ें: Realme C53 Early Bird Sale: बस कुछ ही देर में भारत में एंट्री लेगा Realme का ये धाकड़ फोन, 2 घंटे की इस सेल में मचेगी भारी लूट

इस नए अपडेट का नाम OxygenOS 13.1.0.543 है और अब इसे भारत, यूरोप और अन्य ग्लोबल बाजारों में रोल आउट किया जा रहा है।  इस अपडेट के दो फर्मवेयर वर्जन्स हैं जिनमें से एक CPH2491_13.1.0.543(EX01) भारतीय बाजार के लिए और दूसरा CPH2493_13.1.0.543(EX01) यूरोप और ग्लोबल बाजारों के लिए है। इस अपडेट में जुलाई 2023 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच और सिस्टम के कई सुधार शामिल हैं। 

OnePlus Nord 3 5G software update

यह नया अपडेट OnePlus Nord 3 5G के लिए एन्हांस्ड कैमरा परफॉरमेंस और स्टेबिलिटी लेकर आया है और साथ ही सेल्युलर कॉल स्टेबिलिटी में भी सुधार हुआ है। इस अपडेट को अप्लाई करने के बाद यूजर्स फोन में बेहतर बैटरी परफॉरमेंस और ओवरऑल सिस्टम स्टेबिलिटी का भी अनुभव कर सकते हैं। यहाँ नीचे आप आधिकारिक चेंजलॉग देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Pro Max के एक से बढ़कर एक अपग्रेड्स जीत लेंगे आपका दिल, लेकिन क्या इतनी महंगी कीमत में खरीदेंगे आप?

OnePlus Nord 3 5G OxygenOS 13.1.0.543 Changelog 

सिस्टम:

  • सिस्टम सिक्योरिटी को बढ़ाने के लिए जुलाई 2023 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच को इंटीग्रेट करता है। 
  • सिस्टम स्टेबिलिटी और परफॉरमेंस में सुधार लाता है। 
  • बैटरी लाइफ में सुधार लाता है। 

कम्यूनिकेशन:

  • फोन कॉल स्टेबिलिटी में सुधार लाता है। 

कैमरा:

  • कैमरा की स्टेबिलिटी को बेहतर बनाता है। 
  • कैमरा परफॉरमेंस को बेहतर बनाता है। 

OnePlus Nord 3 5G software update

यह भी पढ़ें: Best Compact Phones 2023: छोटे स्मार्टफोंस के शौकीनों के लिए ये रहे 5 धमाकेदार कॉम्पैक्ट फोंस, आप किसे चुनेंगे?

OnePlus Nord 3 5G Specifications

OnePlus Nord 3 अपनी कीमत के आधार पर जबरदस्त स्पेक्स के साथ आता है। इस फोन का मीडियाटेक प्रोसेसर काफी आसानी से मल्टीटास्किंग को हैंडल करता है। साथ ही इसकी डिस्प्ले पर आप आसानी से HD कॉन्टेन्ट स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। साथ ही स्मार्टफोन का 50MP प्राइमरी यूनिट दिन की रोशनी में बूस्टेड कलर्स और एक येलो टिंट के साथ इमेजेसे कैप्चर करता है और इससे शूट की पिक्चर्स काफी डिटेल्ड लगती हैं। इसके अलावा कम रोशनी में भी इस फोन से क्लिक की गई फोटोज प्रभावी तौर पर डिटेल्स को हाईलाइट करती हैं।  इसके अलावा हैंडसेट में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जिससे फोन 32 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। 

Oneplus Nord 3 5G का मुकाबला OnePlus 11R, iQOO Neo 7 Pro, Realme 11 Pro+ आदि जैसे तगड़े 5G स्मार्टफोंस से है। अब देखना यह है कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ Nord 3 का यूजर अनुभव कैसा होगा और इसके बाद यह फोन और कौन-कौन से स्मार्टफोंस के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo