OnePlus का शानदार ऑफर, बस आज रात मौका, फ्री में जीत सकते हैं OnePlus 12 और ईयरबड्स

Updated on 24-Oct-2024

OnePlus आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. आपको फ्री में OnePlus 12 या OnePlus Buds 3 Pro जीत सकते हैं. बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, OnePlus ने शानदार स्कीम निकाली है. इससे यूजर्स को ये डिवाइस जीतने का मौका दिया जा रहा है.

क्या है ऑफर?

OnePlus अपना लेटेस्ट OxygenOS 15 कस्टम एंड्रॉयड स्किन आज यानी 24 अक्टूबर को लॉन्च करने वाला है. लॉन्च से पहले कंपनी ने छोटे वीडियो के जरिए कई फीचर्स को कन्फर्म किया है. जिससे कई फीचर्स के बारे में लोगों को पहले ही अंदाजा लग गया है. कंपनी अपने OxygenOS 15 लॉन्च इवेंट के दौरान सारी जानकारी देगी.

अगर आप इसे देखते हैं तो आप भी OnePlus 12 या OnePlus Buds 3 Pro जीत सकते हैं. OnePlus ने X पर कन्फर्म किया है कि वह उन यूजर्स को ये डिवाइस फ्री में देगा जो इस इवेंट को रात 9 बजे से देखेंगे. इसको जीतने का मौका पाने के लिए यूजर्स को OxygenOS 15 का सबसे इंतजार किया जाने वाला फीचर के बारे में कमेंट करना होगा.

यह भी पढ़ें: सरकारी कर्मचारियों के लिए WhatsApp बैन! इस सरकार ने ले लिया बड़ा फैसला, जानें सबकुछ

कंपनी ने कहा है कि OnePlus 12 का विनर तब सेलेक्ट किया जाएगा जब YouTube चैनल पर 10K कमेंट हो जाएंगे. दूसरा इनाम 30K कमेंट पर और तीसरा इनाम 50K कमेंट पर मिलेगा. इसके अलावा हर 2,000 जवाब पर OnePlus Buds Pro 3 दिया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि इसके लिए 10 अनलॉक प्राइज रखे गए हैं.

कंपनी ने यह भी बताया है कि यूजर्स हर 1000 जवाबों पर एक OnePlus Never Settle हुडी भी जीत सकते हैं. इसके लिए 10 विनर्स को सेलेक्ट किया जाएगा.

OxygenOS 15 के फीचर्स

X पर जारी किए गए एक छोटे वीडियो में OxygenOS 15 के कई फीचर्स की जानकारी दी गई है. यह अपडेट AI Unblur, AI Detail Boost, AI Reflection Eraser, AI Notes, नए वॉलपेपर और दूसरे कई फीचर्स के साथ आएगा. इसके अलावा यूजर्स गैलरी फोटो को Notes ऐप में इस्तेमाल कर सकेंगे.

कंपनी ने यह भी कन्फर्म किया है कि OxygenOS 15 पिछले वर्जन की तुलना में कम मेमोरी स्पेस लेगा. यूजर्स फोटो से ऑब्जेक्ट का इस्तेमाल लॉक स्क्रीन कवर के रूप में भी कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के ऐप डेवलपर ने खरीदा JioHotstar डोमेन, मुकेश अंबानी से कर दी ये डिमांड, क्या पूरा होगा सपना?

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं.

Connect On :