OnePlus Freedom Sale: फ्लैगशिप फोन्स पर भारी भरकम डिस्काउंट, लिमिटेड डील्स हाथ से न जाने दें

Updated on 13-Aug-2024
HIGHLIGHTS

OnePlus ने स्वतंत्रता दिवस 2024 के लिए सेल की घोषणा कर दी है।

OnePlus Open, OnePlus 12, OnePlus Nord 4 और अन्य भारी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं।

वनप्लस डिवाइसेज पर ये नई ऑफर की कीमतें 31 अगस्त तक वैलिड हैं।

OnePlus ने स्वतंत्रता दिवस 2024 के लिए सेल की घोषणा कर दी है, जो कंपनी की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर पहले से ही लाइव है। ब्रांड ने खुलासा किया है कि समान डील्स अमेज़न और अन्य अधिकृत ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगी। ब्रांड द्वारा प्रदान की गई आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, OnePlus Open, OnePlus 12, OnePlus Nord 4 और अन्य भारी डिस्काउंट ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। वनप्लस डिवाइसेज पर ये नई ऑफर की कीमतें 31 अगस्त तक वैलिड हैं। आइए इसके बारे में सबकुछ जानते हैं।

OnePlus Nord 4 ग्राहक स्मार्टफोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए ICICI और वनकार्ड बैंक कार्ड्स पर 2000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं हाई स्टोरेज मॉडल्स के लिए आप 3000 रुपए का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: OnePlus से लेकर Nothing तक, ये हैं 30 हजार रुपए के अंदर सबसे फास्ट चार्जिंग वाले धाकड़ स्मार्टफोन्स

दूसरी ओर OnePlus Nord CE 4 के खरीदार ऊपर बताए गए बैंक कार्ड ऑफर्स पर 3000 रुपए का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट पा सकते हैं। इसी तरह, जो लोग OnePlus Nord CE 4 Lite खरीदना चाहते हैं वे 2000 रुपए का बैंक कार्ड डिस्काउंट प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

इसके अलावा कंपनी अपने पहले फोल्डेबल फोन – OnePlus Open पर भारी डिस्काउंट दे रही है। यह फोल्डेबल डिवाइस 20000 रुपए के बैंक डिस्काउंट ऑफर के साथ उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि OnePlus Open की असली कीमत 1,39,999 रुपए है। इस तरह बैंक ऑफर इसकी प्रभावी कीमत को घटाकर 1,19,999 रुपए पर ले आएगा।

इसके अलावा ग्राहक वनप्लस ओपन पर 8000 रुपए तक का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी फायदा उठा सकते हैं, जो इसकी कीमत को और भी घटाकर 1,11,999 रुपए पर ले जाएगा। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि यह अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस केवल तभी लागू होगा अगर आप रेगुलर फोन एक्सचेंज करेंगे, जिसका कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। यूजर्स एक्सचेंज ऑफर में कितना डिस्काउंट प्राप्त कर सकेंगे यह जानने के लिए वे अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर अपने पुराने डिवाइस की एक्सचेंज की कीमत चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Pixel 9 Pro Fold VS OnePlus Open: कौन सा Foldable Phone आपके लिए बेस्ट, देखें दोनों की तुलना

वनप्लस 12 ग्राहक इस डिवाइस को बिना किसी शर्त या बैंक ऑफर के 59,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी असली कीमत 64,999 रुपए है। असल में यह एक फ्लैट डिस्काउंट ऑफर है। लेकिन यह ऑफर केवल 15 अगस्त तक के लिए उपलब्ध है।

हालांकि, उसके बाद भी लोगों के पास चुनिंदा बैंक कार्ड्स के जरिए इस हैंडसेट पर 7000 रुपए का भारी डिस्काउंट पाने का मौका होगा लेकिन डिवाइस अपनी असली कीमत में लिस्टेड होगा। साथ ही इस फ्लैगशिप फोन पर भी 10000 रुपए का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा OnePlus 12R केवल 1000 रुपए के बैंक ऑफर के साथ लिस्टेड है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :