OnePlus Ace 2V इस दिन होगा लॉन्च, मेन स्पेक्स का इंटरनेट पर हुआ खुलासा, कीमत उड़ा देगी होश

Updated on 02-Mar-2023
HIGHLIGHTS

OnePlus Ace 2V चीन में 7 मार्च को लॉन्च होगा

लॉन्च से पहले ब्रांड ने डिवाइस की मुख्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है

OnePlus Ace 2V एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की पुष्टि हो चुकी है

वनप्लस बहुत जल्द चीनी बाजार में अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन OnePlus Ace 2V लॉन्च करने जा रहा है। यह डिवाइस देश में 7 मार्च, 2023 को लॉन्च होगा और बाद में कथित तौर पर OnePlus Nord 3 के रूप में भारत में भी लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले, कंपनी ने OnePlus Ace 2V की बहुत-सी मुख्य डिटेल्स का खुलासा किया है जिनमें इसका प्रोसेसर, मेमोरी कन्फ़िगरेशन्स और डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स शामिल हैं। डिवाइस को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। आइए OnePlus Ace 2V को लेकर सामने आईं सभी डिटेल्स पर एक नज़र डालें। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord CE 3 Lite 5G कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर आया नजर, जल्द होगा लॉन्च​

OnePlus Ace 2V स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Ace 2V में एक 6.74-इंच का 2K OLED पैनल दिया जा सकता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 2,772×1,240 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 1,450 निट्स पीक ब्राइटनेस और HDR10+ सर्टिफिकेशन शामिल होगा। डिवाइस में चेसिस के टॉप पर दाहिनी तरफ ब्रांड का मशहूर अलर्ट स्लाइडर भी दिया जा सकता है जिसे पॉवर बटन की तरह भी इस्तेमाल किया जाएगा। इसके अलावा, OnePlus Ace 2V में सेल्फ़ी कैमरा के लिए बीच में एक सिंगल पंच-होल कटआउट हो सकता है जो एक 16MP सेन्सर होने की संभावना है। 

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

प्रोसेसर और मेमोरी ऑप्शंस की बात करें तो OnePlus Ace 2V एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की पुष्टि हो चुकी है जिसे 12GB/256GB और 16GB/512GB स्टोरेज ऑप्शंस के साथ पेयर किया जाएगा। डिवाइस में LPDDR5X RAM और UFS 3.1 स्टोरेज होगी। इसके अतिरिक्त, प्रोमो पोस्टर मेमोरी ऑप्शंस को भी दिखाता है और डिवाइस के टॉप व्यू को प्रदर्शित करता है, जो कि डिवाइस का माइक्रोफोन और संभवत: एक IR ब्लास्टर है। 

आखिर में, OnePlus Ace 2V को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है जो अब लॉन्च के बेहद करीब है। यह डिवाइस के मॉडल नंबर को मैप करता है जो हाल ही में गीकबेंच डेटाबेस वेबसाइट पर देखा गया था, इसीलिए अनुमानों को दोबारा जांच किया जा रहा है।  

https://twitter.com/stufflistings/status/1631126989934575618?ref_src=twsrc%5Etfw

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :