OnePlus Diwali Sale: प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर तगड़े डिस्काउंट लिए हो जाएं तैयार, इस दिन से झमाझम बरसेंगे ऑफर्स

Updated on 20-Sep-2024

OnePlus Diwali Sale: वनप्लस ने इस साल के लिए एक दीवाली सेल इवेंट की घोषणा की है, जिसके साथ ही कई सारे स्मार्टफोन्स पर फेस्टिव डील्स का भी खुलासा किया है। कंपनी ने खुलासा किया कि OnePlus 12, OnePlus Nord 4 और अन्य जैसे डिवाइसेज़ बड़े-बड़े डिस्काउंट ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे। दिलचस्पी की बात यह है कि वनप्लस ने अपनी इस फोन डील की घोषणा उसी दिन की है जब नई Apple iPhone 16 सीरीज सेल में गई है।

कंपनी द्वारा रिवील की गई डिटेल्स के अनुसार, वनप्लस दीवाली सेल 26 सितंबर को, यानि Amazon Great Indian Festival 2024 सेल से एक दिन पहले शुरू हो रही है और यह ऑनलाइन और ऑफलाइन समेत वनप्लस स्टोर्स पर लाइव होगी। इसी के साथ, अमेज़न, रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, विजय सेल्स और अन्य जैसे प्लेटफॉर्म्स भी वही वनप्लस फोन डील्स ऑफर करेंगे। आइए जल्दी से ऑफर्स पर एक नजर डालते हैं।

इससे पहले कि हम डील्स की तरफ बढ़ें, यह ध्यान में रखना जरूरी है कि वनप्लस ने इन डील्स की सटीक कीमतों का खुलासा नहीं किया है। कम्पनी डिवाइसेज़ बैंक कार्ड डिस्काउंट्स ऑफर करेगी और कुछ को फ्लैट डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल सकते हैं।

OnePlus Diwali Sale 2024

वनप्लस ने खुलासा किया कि OnePlus Open को खरीदने वाले ग्राहक 20000 रुपए तक का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट पा सकेंगे। यह बैंक डिस्काउंट संभावित तौर पर उस वेरिएंट पर निर्भर करेगा जिसे आप खरीद रहे होंगे। यह फोल्डेबल फोन भारत में 1,39,999 रुपए में लॉन्च हुआ था। इसके अलावा कम्पनी के अनुसार, जो लोग OnePlus Nord CE 4 Lite 45G को खरीदेंगे उन्हें 2000 रुपए तक का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिलेगा।

इसी तरह, OnePlus Nord CE 4 को 1500 रुपए तक का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिलेगा, वहीं OnePlus Nord 4 ग्राहकों को इस डिवाइस पर 2000 रुपए तक के ऑफर्स देखने को मिलेंगे। वनप्लस के मुताबिक जो लोग OnePlus 12R पर डील्स तलाश रहे हैं वे 3000 रुपए तक के इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट का लाभ उठा सकेंगे। इस डिवाइस को 39999 रुपए में लॉन्च किया गया था।

आखिर में, OnePlus 12 को वेरिएंट के आधार पर 7000 रुपए तक का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिलेगा। यह डिवाइस 64,999 रुपए की कीमत में लॉन्च हुआ था। डील्स की सटीक कीमतों के लिए आप डिजिट हिन्दी के साथ जुड़े रह सकते हैं क्योंकि हम वनप्लस दीवाली सेल इवेंट को कवर करने वाले हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :