OnePlus Ace 3: 100W चार्जिंग,16GB RAM के साथ जल्द आ रहा नया वनप्लस फोन, देखें कब है लॉन्चिंग

Updated on 05-Dec-2023
HIGHLIGHTS

टिप्सटर WHYLAB के मुताबिक, OnePlus Ace 3 स्मार्टफोन मॉडल इस महीने के आखिर में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है।

यह हैंडसेट ColorOS 14 के साथ आ सकता है जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है।

अपकमिंग Ace 3 स्मार्टफोन ग्लोबल बाजार में OnePlus 12R के तौर पर रीब्रांडेड हो सकता है।

वनप्लस अपने OnePlus 12 स्मार्टफोन को आज चीन में लॉन्च करने वाला है। पिछले कुछ समय से OnePlus Ace 3 को लेकर काफी लीक्स आ रहे हैं। अब, एक टिप्सटर ने इस हैंडसेट के लॉन्च टाइमफ्रेम का खुलासा किया है। 

OnePlus Ace 3 Launch Details

टिप्सटर WHYLAB के मुताबिक, Ace 3 स्मार्टफोन मॉडल इस महीने के आखिर में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही चीनी कंपनी की वेबसाइट पर एक स्क्रीनशॉट से यह भी संकेत मिला है कि इस डिवाइस का लॉन्च 17 दिसंबर के लिए रखा गया है। अगर यह लॉन्च डेट सटीक निकली तो कंपनी द्वारा आने वाले कुछ ही हफ्तों में Ace 3 की लॉन्च डेट की घोषणा करने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Jio Booster Plan: अब डेटा ख़त्म होने की टेंशन खत्म! किफायती कीमत पर आया जियो का नया डेटा बूस्टर प्लान

Ace 3 Specifications

अब तक अफवाहों से यह सुझाव मिला है कि वनप्लस का यह स्मार्टफोन 6.7-इंच BOE OLED पैनल और कर्व्ड किनारों के साथ आने की उम्मीद है। इस डिवाइस की डिस्प्ले में संभावित तौर पर 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। इसके अलावा यह हैंडसेट ColorOS 14 के साथ आ सकता है जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है। 

यह अपकमिंग हैंडसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है। यह 16GB तक LPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें: Vivo S18 Series: इस दिन आ रहे Vivo के चमचमाते तीन नए फोन, कुछ ऐसा होगा Look, जानें सबकुछ…

वनप्लस के इस डिवाइस में 5500mAh बैटरी दी जाने की संभावना है जो 100W चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस अपकमिंग हैंडसेट में OIS सपोर्ट के साथ 50MP मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 32MP टेलीफ़ोटो कैमरा मिल सकता है। फोन के फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी कैमरा भी शामिल हो सकता है।

खबरें ये भी आ रही हैं कि अपकमिंग Ace 3 स्मार्टफोन ग्लोबल बाजार में OnePlus 12R के तौर पर रीब्रांडेड हो सकता है। इसे ग्लोबल जनता के लिए संभावित तौर पर अगले साल 23 जनवरी को पेश किया जाएगा।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :