100W चार्जिंग के साथ जल्द होगी OnePlus Ace 3 की Launching, डिस्प्ले और डिजाइन से जुड़ी बड़ी जानकारी लीक

Updated on 15-Nov-2023
HIGHLIGHTS

एक टिप्सटर ने OnePlus Ace 3 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है।

यह स्मार्टफोन 1.5K कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है।

OnePlus Ace 3 अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है।

OnePlus जल्द ही अपने अपकमिंग OnePlus 12 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। साथ ही यह कथित तौर पर एक नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 पर भी काम कर रहा है जो अगले साल जनवरी में लॉन्च हो सकता है। अब, एक टिप्सटर ने इस स्मार्टफोन के डिजाइन, डिस्प्ले आदि स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया है।

OnePlus Ace 3 Leaked Details

जाने-माने टिप्सटर ‘डिजिटल चैट स्टेशन’ के मुताबिक, वनप्लस एस3 एक मेटलिक फ्रेम वाले डिजाइन के साथ आ सकता है जो एप्पल वॉच में देखे जाने वाले मैट एलुमिनियम एलॉय फ्रेम से मिलता-जुलता होने की उम्मीद है। इससे फोन में एक हाई-एंड बिल्ड क्वालिटी का संकेत मिला है। इसके अलावा Ace 3 हैंडसेट 1.5K कर्व्ड डिस्प्ले और Gunmetal grey ग्लास बॉडी के साथ आने की उम्मीद है जो देखने में इसे और भी आकर्षक बनाएगा।

यह भी पढ़ें: भारत में Android Phones पर मंडरा रहा Hacking का बड़ा खतरा, ये Software Versions हैं लपेटे में, कैसे बचें?

टिप्सटर ने यह भी खुलासा किया है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस हो सकता है जो इसे एक हाई-एंड मिड-रेंज स्मार्टफोन बनाएगा।अफवाहों का कहना है कि अपकमिंग Ace 3 में एक 5500mAh बैटरी शामिल होने की उम्मीद है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

फोटोग्राफी के लिए इस डिवाइस में 1/1.56-इंच IMX890 सेंसर के साथ 50MP मेन कैमरा, 32MP IMX709 टेलीफ़ोटो लेंस और 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिल सकता है। वनप्लस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन मॉडल 6.74-इंच LTPO 120Hz OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है जो 2600 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Attention! iPhone 15 Pro Max के नाम पर व्यक्ति के साथ धोखाधड़ी, बॉक्स खोलते ही उड़ गए होश! जानें पूरा माजरा

Ace 3 Launch Details

Ace 3 अगले साल की शुरुआत में लॉन्च होने की संभावना है। अफवाहों मुताबिक इस स्मार्टफोन का ग्लोबल लॉन्च संभावित तौर पर  OnePlus 12R नाम के साथ होने का सुझाव मिला है। वनप्लस अपने Ace मॉडल्स को अक्सर इंटरनेशनल बाजारों में नए नामों के साथ पेश करता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :