रिकॉर्ड कायम करने आ रहा दुनिया का पहला 24GB रैम वाला OnePlus स्मार्टफोन, 150W चार्जिंग और कैमरा फीचर्स भी ताबड़तोड़

रिकॉर्ड कायम करने आ रहा दुनिया का पहला 24GB रैम वाला OnePlus स्मार्टफोन, 150W चार्जिंग और कैमरा फीचर्स भी ताबड़तोड़
HIGHLIGHTS

OnePlus Ace 2 Pro की सबसे बड़ी खासियत इसका मेमोरी कन्फ़िगरेशन होगा।

डिवाइस की वर्चुअल मेमोरी को लेकर कोई खास डिटेल्स मेंशन नहीं की गई हैं।

डिवाइस में 50-मेगापिक्सल मेन कैमरा शामिल होने की अफवाह है जो OIS सपोर्ट से लैस होगा।

वनप्लस अपने दो अपकमिंग स्मार्टफोंस OnePlus 12 और OnePlus Ace 2 Pro पर काम कर रहा है। OnePlus Ace 2 Pro की सबसे बड़ी खासियत इसका मेमोरी कन्फ़िगरेशन होगा। टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन के एक नए लीक के मुताबिक यह डिवाइस 24GB की भारी रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आने की  उम्मीद है। 

OnePlus upcoming phone

यह भी पढ़ें: Vivo X90s LAUNCHED! 120W चार्जिंग और सुपर हिट फीचर्स के साथ Vivo के नए नवेले फोन ने ली फाड़ू एंट्री, 16 मिनट में होगा फुल चार्ज

OnePlus Ace 2 Pro स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

हालांकि, डिवाइस की वर्चुअल मेमोरी को लेकर कोई खास डिटेल्स मेंशन नहीं की गई हैं लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि टिप्सटर ने फिजिकल रैम की बात की है। OnePlus Ace 2 Pro स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है जो कथित तौर पर 3.36GHz क्लॉक स्पीड पर काम करता है और एन्हांस्ड परफॉरमेंस ऑफर करता है। 

इसके अलावा रिपोर्ट्स से संकेत मिला है कि स्मार्टफोन में 6.74-इंच कर्व्ड OLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इसके अलावा डिवाइस में 50-मेगापिक्सल मेन कैमरा शामिल होने की अफवाह है जो Sony IMX890 सेंसर और OIS सपोर्ट से लैस होगा। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A24 vs Galaxy A34 vs Galaxy A54: तीन धुरंधर 5G फोंस के बीच घमासान युद्ध, कौन जीत रहा बैटल?

बैटरी के मामले में OnePlus Ace 2 Pro 5000mAh बैटरी के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें 100W और 150W दोनों फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल होने की संभावना है। 

OnePlus

अगर ये लीक्स और अफवाहें सही साबित हुईं तो OnePlus Ace 2 Pro आकर्षक मेमोरी कन्फ़िगरेशन, शानदार डिस्प्ले और एडवांस कैमरा के साथ एक हाई-परफॉरमेंस स्मार्टफोन के तौर पर उभरेगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo