108MP कैमरा वाला OnePlus 9T जल्द इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

108MP कैमरा वाला OnePlus 9T जल्द इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

OnePlus 9T में मिलेगा 108MP का धांसू कैमरा

OnePlus 9 सीरीज़ में सितंबर में जुड़ेगा ये फोन

जानें क्या हो सकते हैं OnePlus 9T के स्पेक्स

OnePlus जल्द ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाइनअप OnePlus 9 को बढ़ाने के लिए एक नया स्मार्टफोन OnePlus 9T लॉन्च करने वाला है जो सीरीज़ को आगे बढ़ाएगा। वनप्लस 9 सीरीज के इस अपग्रेडेड स्मार्टफोन को अगले महीने या सितंबर में लॉन्च कर दिया है।

OnePlus 9T में भी OnePlus 9 सीरीज़ के बाकी स्मार्टफोन OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R की तरह ही Hasselblad का कैमरा देखने को मिलेगा। इन सबसे खास बात ये होने वाली है कि OnePlus 9T को 108 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट्स पर वनप्लस 9 सीरीज के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन की झलक देखी है जिससे केसीएच स्पेक्स का पता चला है।

OnePlus 9T के स्पेक्स की बात करें तो सर्टिफिकेशन साइटे से मिली जानकारी के मुताबिक फोन में बड़ी स्क्रीन वाला सैमसंग E4 AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेजोल्यूशन फुल HD+ होगा। यह 120Hz रिफ्रेश रेट की डिस्प्ले होगी और फोन को एंडरोइड 11 पर आधारित कलर OS 11 पर लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 8GB रैम, 12GB रैम व स्टोरेज में 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज विकल्प मिलेंगे।

OnePlus 9T में सबसे खास बात इसका प्राइमरी कैमरा होगा। वनप्लस इस फोन को क्वाड रियर कैमरा के साथ लॉन्च करेगा जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा होगा। वनप्लस 9 सिरीज़ के जीतने भी मॉडल हैं उनमें 48 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है ऐसे में नए फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा एक बड़ा बदलाव होगा। सितंबर में लॉन्च होने वाला यह आगामी फोन काफी सुर्खियों में है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo