तगड़ी परफॉर्मेंस और बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है OnePlus 13R, लॉन्च से पहले जानकारी लीक!

तगड़ी परफॉर्मेंस और बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है OnePlus 13R, लॉन्च से पहले जानकारी लीक!

OnePlus 13 जल्द ही आने वाला है. इस फोन को पहले चीनी मार्केट में उतारा जाएगा. उसके बाद ही इसे दूसरे देशों में लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स और जानकारी लॉन्च से पहले सामने आ रही है. अब जब इसकी लॉन्च डेट पास है तो एक नई खबर आई है. कंपनी जल्द OnePlus 13R को भी पेश कर सकती है.

हालांकि, भारतीय बाजार में OnePlus 13R अगले साल पेश हो सकता है. OnePlus 13 को लेकर तो कई जानकारियां पहले ही आ चुकी हैं. लेकिन, OnePlus 13R के बारे में काफी कम लीक्स सामने आई थी. यहां पर हम लीक्स के आधार पर आपको बताने वाले हैं OnePlus 13R में क्या खास रहने वाला है.

OnePlus 13R के संभावित स्पेसिफिकेशन

माना जा रहा है कि भारत में OnePlus 13 और OnePlus 13R को एक ही दिन पेश किया जाएगा. कंपनी अभी तक OnePlus R-सीरीज फोन को मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में लॉन्च करते आई है. यानी एक बार फिर कंपनी OnePlus 13R को मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है.

एंड्रॉयड ऑथोरिटी की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि Weibo पर डिजिटल चैट स्टेशन के हालिया लीक के अनुसार, nePlus 13R को मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में काफी अपग्रेड्स के साथ पेश किया जाएगा. हालांकि, इसमें OnePlus Ace 5 सीरीज की ओर इशारा किया गया. इस सीरीज को OnePlus R-सीरीज के रूप में फिर ब्रांडिंग की गई थी.

यह भी पढ़ें: ‘एक वीडियो कॉल..और निकाल दिए कर्मचारी’.. WhatsApp-Instagram से गईं कई नौकरियां, मेटा में छंटनी ही छंटनी!

टिप्सटर ने बताया कि इस फोन में 1.5K BOE 2x प्योर स्ट्रेट डिस्प्ले होगा. इसके अलावा इसमें भी कंपनी फ्लैगशिप Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट और 6000mAh की बैटरी दे सकती है. इसके अलावा OnePlus 13R को Sony IMX906 मेन कैमरा और Samsung JN1 सेंसर वाले 50MP टेलीफोटो लेंस के साथ उतारा जा सकता है.

हालांकि, OnePlus 13R में लेटेस्ट फ़्लैगशिप चिपसेट देने की संभावना काफी कम है. पिछले कई सालों से इस सीरीज में कंपनी एक जनरेशन पुराने फ्लैगशिप प्रोसेसर का इस्तेमाल करते आई है. इसी तरह OnePlus 12R में Snapdragon 8 Gen 3 SoC की बजाय Snapdragon 8 Gen 2 लगा था.

करना पड़ेगा अभी इंतजार

हालांकि, अभी लॉन्च होने में कुछ महीनों का टाइम है. इसका मतलब हमें वनप्लस के नए स्मार्टफोन्स को लेकर थोड़ा इंतजार करने की जरूरत है. हालांकि, आने वाले टाइम में लीक्स और रिपोर्ट्स से हमें OnePlus 13R के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकती है.

यह भी पढ़ें: मस्क से Jio, Airtel और Vi की भिड़ंत, समझिए Starlink का पूरा गणित जिसको लेकर छिड़ी जंग, किसको फायदा?

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo