OnePlus 13 होगा कंपनी का अब तक सबसे पावरफुल फोन, बड़ी बैटरी समेत ये 4 फीचर्स उड़ा देंगे होश!

OnePlus 13 होगा कंपनी का अब तक सबसे पावरफुल फोन, बड़ी बैटरी समेत ये 4 फीचर्स उड़ा देंगे होश!
HIGHLIGHTS

OnePlus 13 के 5 दमदार फीचर्स आपका दिल जीत लेंगे

इसमें मिल सकता है नया कैमरा मॉड्यूल

सबसे पावरफुल प्रोसेसर से होगा सब काम चुटकियों में

OnePlus 13 को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. ऐसा होना लाजिमी भी है क्योंकि OnePlus 13 का इंतजार फैन्स काफी समय से कर रहे हैं. यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा. अभी इसके Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के अलावा 6000mAh बैटरी की चर्चा हो रही है.

इसके अलावा भी इसमें कई ऐसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं जिसकी उम्मीद शायग आपने नहीं की हो. वनप्लस के चीनी प्रेसिडेंट Louis Lee ने हाल ही में कन्फर्म किया है कि OnePlus 13 इस महीने ही यानी अक्टूबर में चीन में लॉन्च होगा.

लेकिन, इसे फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा. आमतौर पर कंपनी पहले चीनी मार्केट में अपना प्रोडक्ट लॉन्च करती है और उसके कुछ समय बाद इसे भारतीय समेत दूसरे बाजारों में उतारा जाता है. OnePlus 13 के 5 फीचर्स को लेकर काफी चर्चा है. ये फीचर्स ऑनलाइन लीक भी हो चुके हैं. यहां पर आपको इन फीचर्स के बारे में बता रहे हैं.

पावरफुल Snapdragon 8 Gen 4 के साथ

आपको बता दें कि Qualcomm हवाई में 21 से 23 अक्टूबर तक तक अपने Snapdragon Summit इवेंट की मेजबानी करेगा. जहां वह सेमीकंडक्टर मैन्युफैक्चरर Snapdragon 8 Gen 4 को लॉन्च करेगा. इस तारीख के बाद ही OnePlus 13 भी इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है. माना जा रहा है कि यह इन तारीखों के आसपास, OnePlus 13 को भी नए Snapdragon फ्लैगशिप चिपसेट के साथ लॉन्च करने की उम्मीद है. उम्मीद है कि यह Snapdragon 8 gen 4 SoC वाला पहला phone होगा.

मिल सकता है नया डिजाइन

जाने-माने टिप्सटर, DigitaChatStation ने OnePlus 13 के बैक कवर का रेंडर लीक किया है. रेंडर में देखा जा सकता है कि बैक कवर पर 3 कैमरा रिंग्स दिए गए हैं. इस फ्लैगशिप फोन के कैमरे को Hasselblad ट्यूनिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी इसको फ्लैट डिस्प्ले के साथ पेश कर सकती है.

वनप्लस की सबसे बड़ी बैटरी

OnePlus 13 के 6000mAh battery के साथ आने की भी चर्चा है. इसके अलावा यह 100watt फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है.

डिस्प्ले भी होगा ज्यादा ब्राइट

OnePlus 12 को 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ लॉन्च किया जा सकता है. OnePlus 13 में BOE X2 डिस्प्ले इस्तेमाल करने की भी बात सामने आ रही है. यह एक हाई-एंड पैनल है.

नया पेरिस्कोप टेलीफोटो

जैसा कि ऊपर बताया गया फोन के केस में 3 कैमरा रिंग्स दिखाई दे रहे हैं यानी इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. कहा जा रहा है कि इसमें 1/1.95-इंच Sony LYT पेरिस्कोप सेंसर 3x ऑप्टिकल जूम के साथ दिया जा सकता है. आपको बता दें कि यह सारी जानकारी लीक और अफवाहों पर आधारित है. OnePlus ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo