OnePlus 13 में होगी पावरहाउस 6000mAh की बैटरी, लॉन्च से पहले देख लो कैमरा और डिस्प्ले कैसी है

Updated on 11-Oct-2024

वनप्लस, हमेशा से ही अपनी लेटेस्ट टेक्नॉलजी के साथ लॉन्च किए जाने वाले फोन्स के लिए जाना जाता है। कंपनी अपने नए स्मार्टफोन, वनप्लस 13, को चीन में पेश करने जा रही है। OnePlus के एक प्रतिनिधि के अनुसार, यह स्मार्टफोन इस महीने के अंत में बाजार में एंट्री ले सकता है। हालांकि ब्रांड ने अभी तक इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है लेकिन इसे लेकर इंटरनेट पर लीक और अटकलें फोन की कुछ मुख्य विशेषताओं के बारे में जानकारी दे देती हैं।

खबरें हैं कि वनप्लस एक बड़ी पावरहाउस 6000mAh बैटरी के साथ वनप्लस 13 और अगले वनप्लस ओपन को लॉन्च कर सकता है, इस बैटरी का निर्माण भी OnePlus की ओर से ही किया जा रहा है। इसका मतलब है कि कंपनी अपनी ही बैटरी को फोन में लगाने वाली है। हाल ही में, वनप्लस 13 को चीन की TAF सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया, जहां इसकी बैटरी क्षमता भी 6000mAh बताई गई थी।

91mobile ने एक ओप्पो डिवाइस, PJZ110, की पहचान की है, जो संभवतः आगामी वनप्लस 13 का ही हिस्सा होने वाला है। इस डिवाइस को फास्ट-चार्जिंग के लिए सर्टिफाइड किया गया है, जिससे इसकी बैटरी के बारे में कुछ जानकारी मिली है। कहा जा रहा है कि वनप्लस 13 में डुअल-सेल बैटरी होगी, जिसमें हर सेल की क्षमता 2,920mAh होगी। यदि इन्हें जोड़ा जाए, तो कुल क्षमता लगभग 5,840mAh होगी, जिससे यह 6,000mAh की बैटरी के रूप में पेश की जा सकती है।

इसके अलावा, वनप्लस 13 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर का इस्तेमाल होने की संभावना है, जिसे 24GB RAM तक के साथ फोन में शामिल किया जा सकता है। इसके साथ-साथ इसमें AI क्षमताएं भी शामिल हो सकती हैं। डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में एक LTPO AMOLED तकनीक के साथ आने वाली 2K रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन हो सकती है।

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए, OnePlus 13 में एक 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, एक नया 1/1.95-इंच सोनी LYT पेरिस्कोप सेंसर, जो 3x ऑप्टिकल जूम के साथ आता है भी इसमें होने वाला है। इसके साथ साथ फोन में एक अल्ट्रा-वाइड सेंसर को भी रखा जाने वाला है।

OnePlus 13 को लेकर अभी तक इंटरनेट पर यह सब सामने आ चुका है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कम ही जानकारी सामने आई है। इसकी बड़ी बैटरी और उन्नत तकनीकी सुविधाएं इसे एक बेहतरीन स्मार्टफोन होने की ओर इशारा कर रही हैं।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :