OnePlus 13 होगा कंपनी का सबसे महंगा स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले कीमत लीक! ये फीचर्स हैं कमाल

Updated on 16-Oct-2024

OnePlus 13 जल्द लॉन्च होने वाला है. इसको लेकर फैन्स में एक्सटाइटमेंट भी है. कहा जा रहा है कि इस फोन के कई फीचर्स लोगों का दिल जीतने वाले हैं. लेकिन, एक और लीक OnePlus 13 को लेकर आई है. इस लीक में OnePlus 13 की कीमत को लेकर जानकारी दी गई है.

नई रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 13 अपने पुराने वर्जन OnePlus 12 से महंगा हो सकता है. इस जानकारी सोशल मीडिया पर एक फेमस चीनी टिप्सटर ने दी है. चीनी टिप्सटर के अनुसार, OnePlus 13 का 16GB RAM + 512GB स्टोरेज वर्जन CNY 5200 और CNY 5299 के बीच रह सकता है. जबकि OnePlus 12 का वही वर्जन CNY 4799 में लॉन्च हुआ था. यानी यह लगभग CNY 400-500 (लगभग 5 हजार रुपये) ज़्यादा महंगा हो सकता है.

यह जानकारी काफी अहम समय पर सामने आई है. अभी कंपनी अपना नया फ्लैगशिप फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. ऐसे में सवाल उठता है क्या ये बढ़ी कीमत जायज है? इस पर टिप्सटर का मानना है कि कंपनी लीक में जानबूझ कर कीमत को बढ़ाकर दिखा रही है. बाद में ग्राहकों का दिल जीतने के लिए उसे कम कीमत पर पेश कर सकती है.

मिलेंगे कई अपग्रेड्स

OnePlus 13 में OnePlus 12 की तुलना में काफी अपग्रेड देखने को मिलेंगे. इसमें सबसे ज्यादा चर्चा इसके प्रोसेसर को लेकर हो रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी का यह फ्लैगशिप फोन Snapdragon 8 Elite चिपसेट के साथ आ सकता है.

अगर ऐसा होता है तो इस फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ आने वाला यह पहला फोन होगा. इससे फोन की परफॉर्मेंस काफी तगड़ी रहने वाली है. इसका इस्तेमाल मल्टीटास्किंग, गेमिंग और दूसरे हाई लेवल परफॉर्मेंस के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.

तगड़ी 6000mAh की बैटरी

इसके अलावा OnePlus 13 की बैटरी को लेकर भी काफी चर्चा है. माना जा रहा है इसमनें तगड़ी बैटरी दी जा सकती है. लीक की माने तो इस फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है. जबकि OnePlus के पुराने फोन में सबसे पावरफुल बैटरी 5400mAh की ही देखने को मिली है.

इसका मतलब यूजर्स ज्यादा समय तक बिना चार्ज किए फोन को इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा OnePlus 13 में 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है. हालांकि, फिलहाल ये सभी जानकारी लीक्स पर आधारित है. फोन लॉन्च होने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

ये भी पढ़ें: खुशी से उछल पड़ेंगे BSNL यूजर्स! आ गई 5G लॉन्च की डेट! नहीं करना होगा ज्यादा इंतजार

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं.

Connect On :