OnePlus 13 में दिया जा सकता है iPhone का ये खास फीचर, Samsung Galaxy S25-Pixel 9 जाएंगे पिछड़, जानकारी लीक!

Updated on 08-Oct-2024

OnePlus 13 को कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है. हालांकि, पहले इसे चीन में लॉन्च किया जाएगा फिर इसे भारत में उतारा जाएगा. इसको लेकर काफी जानकारी लीक भी हुई है. माना जा रहा है इस फोन में Snapdragon 8 Elite (या 8 Gen 4) प्रोसेसर दिया जा सकता है. अब एक लीक में सामने आया है कि यह फ्लैगशिप फोन Samsung Galaxy S25 और Pixel 9 को पीछे छोड़ सकता है. इसमें आईफोन का एक फीचर दिया जा सकता है.

‘वनप्लस के चीनी प्रेसिडेंट का दावा’

Weibo पर एक पोस्ट के अनुसार, वनप्लस के चीनी प्रेसिडेंट Louis Lee ने बताया कि कंपनी का नया फ्लैगशिप फोन मैग्नेटिक फंक्शन के साथ आ सकता है. यानी इसमें Qi2 MagSafe चार्जिंग दी जा सकती है. ऐसी ही चार्जिंग टेक्नोलॉजी iPhone 15 और iPhone 16 सीरीज में दी गई है.

हालांकि, इसको लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेंशन नहीं आई है. इस वजह से हमें OnePlus 13 के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि Qi2 मैग्नेटिक चार्जिंग को साल 2023 में लॉन्च किया गया था. इसके बाद लगभग सभी आईफोन ने इस टेक्नोलॉजी को एडॉप्ट किया है.

केवल HMD Skyline ही अकेला एंड्रॉयड डिवाइस है जिसमें यह टेक्नोलॉजी दी गई है. आपको बता दें हाल ही में गीकबेंच लिस्टिंग में OnePlus 13 को मॉडल नंबर PJZ110 के साथ देखा गया था. इसमें Snapdragon 8 Gen 4/ 8 Elite चिपसेट दिया गया है. हालांकि, यह चिपसेट अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है.

जानें क्या रह सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स

इसका स्कोर A18 Pro चिपसेट से बेहतर था. आपको बता दें कि A18 Pro चिपसेट को ही Apple iPhone 16 Pro सीरीज में इस्तेमाल किया गया है. पहले की लीक के अनुसार, OnePlus 13 में 6.8-इंच की माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले 2K रेज्योलूशन और LTPO टेक्नोलॉजी के साथ दी जा सकती है. ऐसी स्क्रीन वनप्लस 12 में भी देखने को मिली थी.

हालांकि, इस बार कंपनी इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी दे सकती है. आपको बता दें कंपनी ने इसे चीन में (11/11) यानी 11 नवंबर को लॉन्च कर सकती है. जबकि ग्लोबली इसे अगले साल की शुरुआत में पेश किया जा सकता है.

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं.

Connect On :