Official and Confirmed: Superb कैमरा से लैस होगा OnePlus 12, Launching से पहले देख लें ये Awesome camera

Official and Confirmed: Superb कैमरा से लैस होगा OnePlus 12, Launching से पहले देख लें ये Awesome camera
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 में भी Hasselblad कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है।

इस फोन में एक 64MP 1/2.0-inch पेरीस्कोप-टेलीफोटो लेंस मिल सकता है।

OnePlus 12 में 2K ProXDR डिस्प्ले हो सकती है।

हम OnePlus 12 को लेकर काफी समय से चर्चा सुन रहे हैं। यह कंपनी का अगला Flagship Smartphone होने वाला है। इस फोन को 2024 के पहले क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा भी सामने आ रहा है कि फोन को चीन में पहले लॉन्च किया जाएगा।

हालांकि अभी OnePlus 12 को बाजार में आने में कुछ समय है लेकिन इसे लेकर रुमर्स और लीक आदि का सिलसिला काफी समय से चल रहा है। हालांकि अब नई जानकारी सामने आ रही है जिसमें OnePlus 12 Camera Specifications के बारे में पुख्ता जानकारी आई है।

OnePlus 12 Camera Specifications

सबसे पहले तो आपको बता देते है कि OnePlus 12 में Hasselblad कैमरा हो सकता है, इसे हम पहले के OnePlus Phones में भी देख चुके हैं। हालांकि तस्वीरों को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए फोन में Oppo की HDR और Portrait तकनीकी को भी अपनाया जा सकता है।


यह भी पढ़ें: Diwali 2023, Wings के इन प्रोडक्टस पर मिल रही धमाका डील, इतने सस्ते प्रोडक्ट फिर मिले न मिले

कैमरा मॉड्यूल की बात करें तो फोन में एक 50MP का Sony LYT-808 1/1.4” प्राइमेरी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा फोन में एक 64MP का 1/2.0-inch periscope-telephoto लेंस मिल सकता है।

OnePlus के अनुसार, कैमरा लेंस को एक नई कटिंग-एज प्रोसेस से निर्मित किया जाने वाला है। इसके माध्यम से टेलीफोटो की परफॉरमेंस को ज्यादा बेहतर किया जा सकता है। हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि यह मात्र एक टेलीफोटो लेंस नहीं है, यह एक पेरिस्कोप-टेलीफोटो लेंस है। इससे ज़ूम लिमिट को 3X से पार ले जाया जा सकता है।

कैमरा मॉड्यूल के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि के अलावा OnePlus की ओर से कुछ कैमरा सैम्पल भी शेयर किए गए हैं। इनसे यह आइडिया लग जाता है कि आखिर फोन में जैसा कैमरा होने वाला है।

हालांकि हम यहाँ कैमरा के बारे में काफी कुछ जान चुके हैं, आइए अब एक नजर डाल लेते हैं इस फ्लैगशिप फोन के संभावित स्पेक्स पर…


OnePlus 12 Expected Specifications

एक अन्य टीजर से पता चलता है कि OnePlus 12 में एक 2K ProXDR डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में एक 6.82-इंच की 2K LTPO OLED डिस्प्ले होने वाली है। फोन की डिस्प्ले पर एक पंच-होल भी होने वाला है, इसमें ही सेल्फ़ी कैमरा को जगह मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Just Arrived: Vivo X100, X100 Pro में होगा एक Best, Fantastic कैमरा, देखें ये Amazing डिटेल्स

OnePlus 12 में फ्लैगशिप कुअलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने वाला है। फोन में एड्रेनो GPU भी होगा। फोन को OxygenOS की स्किन के साथ एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 24GB रैम के साथ 1TB की स्टॉरिज मिलने वाली है।

अंत में अगर फोन में मौजूद बैटरी आदि की बात करें तो इसमें एक 5400mAh की बैटरी होने वाली जो 100W की वाइर्ड चार्जिंग और 50W की वायरलेस चार्जिंग से लैस होने वाली है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo