कई बड़े बदलाव लेकर आ रहा OnePlus 12R, मिलेगा फ्लैगशिप प्रोसेसर और दुगनी ब्राइटनेस वाली डिस्प्ले: डिटेल्स

Updated on 31-Oct-2023
HIGHLIGHTS

एक X टिप्सटर @ShishirShelke1 ने OnePlus 12R में संभावित बदलाव होने का संकेत दिया है।

इस स्मार्टफोन का कैमरा सिस्टम भी अपग्रेड होने की संभावना है।

वनप्लस 12R की डिस्प्ले में भी ब्राइटनेस के मामले में बड़ा सुधार किया जाएगा।

क्वालकॉम ने हाल ही में अपने लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर को लॉन्च किया है। वनप्लस समेत कई स्मार्टफोन ब्रांड्स अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को पेश करने की तैयारी कर रहे हैं जो नए चिपसेट से लैस होंगे। इस फ्लैगशिप रिलीज़ के साथ वनप्लस भी कथित तौर पर एक सब-फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 12R को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का इस्तेमाल किया जाएगा जो पिछले साल रिलीज़ हुआ था।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ iPhone जैसे Look वाला Itel A70 4G, जानें कीमत और स्पेक्स

बड़े अपग्रेड्स के साथ आएगा OnePlus 12R

एक X टिप्सटर @ShishirShelke1 ने अपकमिंग हैंडसेट में संभावित बदलाव होने का संकेत दिया है जो OnePlus 12R को पिछले स्मार्टफोन OnePlus 11R से अलग बनाएंगे। ऐसे में इसका CPU और गेमिंग परफॉरमेंस बेहतर होने और बैटरी लाइफ बढ़ने की उम्मीद है। 

इस स्मार्टफोन का कैमरा सिस्टम भी अपग्रेड होने की संभावना है जिसमें 2x ज़ूम क्षमता वाला 32MP टेलीफ़ोटो लेंस शामिल हो सकता है। यह वनप्लस 11R में दिए गए 2MP मैक्रो कैमरा पर एक बड़ा बदलाव होगा। 

डिस्प्ले ब्राइटनेस होगी Next Level

साथ ही वनप्लस 12R की डिस्प्ले में भी ब्राइटनेस के मामले में बड़ा सुधार किया जाएगा जो अब 3000 निट्स तक जा सकती है। इसकी तुलना में वनप्लस 11R की डिस्प्ले केवल 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें: बच के रहना, लोगों को लूट रहा है नया SIM Swap Scam, कहीं खाली न हो जाए बैंक अकाउंट

इस अपकमिंग डिवाइस का फ्रेम प्लास्टिक के बजाए मेटल का बना होने की उम्मीद है। इसके अलावा वनप्लस 12R स्मार्टफोन मॉडल संभावित तौर पर 5500mAh बैटरी के साथ आ सकता है। 

हालांकि, लीक में लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन वनप्लस 12R स्मार्टफोन वनप्लस 12 के लॉन्च के बाद जल्द ही पेश होने की संभावना है। 

पिछले लीक्स के मुताबिक वनप्लस 12R संभावित तौर पर 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले से लैस होगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। यह डिस्प्ले 1.5K रिज़ॉल्यूशन ऑफर कर सकती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :