एक घंटे में शुरू हो रही 16GB RAM वाले OnePlus 12R की पहली सेल, 5000 वाले ईयरबड्स मिलेंगे एकदम Free!

एक घंटे में शुरू हो रही 16GB RAM वाले OnePlus 12R की पहली सेल, 5000 वाले ईयरबड्स मिलेंगे एकदम Free!
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 Series का किफायती मॉडल OnePlus 12R आज भारत में पहली बार सेल में जाने वाला है।

यह हैंडसेट दो मेमोरी वेरिएन्ट्स - 8/128 GB और 16/256 GB में उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को कम्पनी 'वनप्लस ईज़ी अपग्रेड्स' ऑफर करेगी।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने 23 जनवरी को भारत और ग्लोबल बाजारों में अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप OnePlus 12 Series को लॉन्च किया था। इस लाइनअप में दो स्मार्टफोन्स – OnePlus 12 और OnePlus 12R शामिल हैं। वनप्लस 12 पहले से ही सेल के लिए उपलब्ध है और अब किफायती मॉडल वनप्लस 12आर आज दोपहर 12 बजे भारत में पहली बार सेल में जाने वाला है।

कम्पनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्च की तारीख से ही ग्राहकों के लिए इसके प्री-ऑर्डर्स शुरू कर दिए थे। अब कम्पनी उन ग्राहकों के यूनिट्स की शिपिंग भी शुरू कर देगी जो पहले ही वनप्लस 12आर को प्री-ऑर्डर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ कैमरा वाली Realme 12 Pro Series की पहली सेल शुरू, प्री-बुकिंग्स में बनाया 1,20,000 यूनिट्स का रिकॉर्ड!

OnePlus 12R Price

यह हैंडसेट दो मेमोरी वेरिएन्ट्स में उपलब्ध होगा जिनमें से 8/128 GB ऑप्शन की कीमत 39,999 रुपए रखी गई है और 16/256 GB ऑप्शन 45,999 रुपए की कीमत में आया है। यह स्मार्टफोन दो रंगों – कूल ब्लू और आयरन ग्रे में उपलब्ध होगा और इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न और कम्पनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

OnePlus 12R Offers

जो ग्राहक वनप्लस 12आर स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं वे ICICI क्रेडिट कार्ड और OneCard के साथ 1000 रुपए का इन्स्टेन्ट बैंक डिस्काउंट पा सकते हैं। साथ ही ग्राहक ICICI क्रेडिट/डेबिट कार्ड EMI और OneCard EMI के जरिए 6 महीने की नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी चुन सकते हैं।

इस स्मार्टफोन को खरीदने वाले ग्राहकों को कम्पनी ‘वनप्लस ईज़ी अपग्रेड्स’ ऑफर करेगी। इस प्लान के साथ ग्राहक 24 महीनों के आखिर में 35% सुनिश्चित मूल्य पा सकते हैं। इसके अलावा खरीदारों को Jio Plus पर 2,250 रुपए के लाभ भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: Google Play Store पर फिर मिले 6 जासूस ऐप्स! कहीं आप तो नहीं करते इस्तेमाल? तुरंत करें डिलीट

वनप्लस 12आर यूजर्स रेड केबल क्लब (RCC) को लिंक करके OnePlus Pad खरीदने के दौरान 3000 रुपए का स्पेशल कूपन डिस्काउंट भी पा सकते हैं। यहाँ तक कि नए स्मार्टफोन को खरीदने वालों को 6 महीनों के लिए गूगल वन और 3 महीनों के लिए यूट्यूब प्रीमियम का फ्री ट्रायल भी मिलेगा।

OnePlus 12R first sale today

नए स्मार्टफोन की खरीदारी के साथ इच्छुक ग्राहक 4,999 रुपए वाले OnePlus Buds Z2 को भी मुफ़्त में घर ले जा सकते हैं। हालांकि, यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए वैलिड रहेगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo