OnePlus 12 Price Leak: लॉन्च से पहले लीक हुई 24GB रैम वाले इस स्टाइलिश फोन की कीमत, डिटेल्स

OnePlus 12 Price Leak: लॉन्च से पहले लीक हुई 24GB रैम वाले इस स्टाइलिश फोन की कीमत, डिटेल्स
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 भारत में 23 जनवरी को 'Smooth Beyond Belief' इवेंट के दौरान लॉन्च होने के लिए तैयार है।

टिप्सटर Abhishek Yadav ने X (ट्विटर) के जरिए वनप्लस 12 की कीमत की डिटेल्स लीक कर दी हैं।

इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएन्ट के स्पेक्स चीनी मॉडल के स्पेक्स के समान होने की उम्मीद है।

OnePlus 12 भारत में 23 जनवरी को ‘Smooth Beyond Belief’ इवेंट के दौरान OnePlus 12R के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। आधिकारिक लॉन्च से ठीक एक दिन पहले इस फ्लैगशिप फोन की कीमत से जुड़ा एक नया लीक सामने आया है। शुरुआत में वनप्लस 12 चीन में दिसंबर 2023 में लॉन्च हुआ था। यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर और 5400mAh बैटरी पर चलता है जो 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

OnePlus 12 का लीक्ड प्राइस

एक जाने-माने टिप्सटर Abhishek Yadav ने X (ट्विटर) के जरिए वनप्लस 12 की कीमत की डिटेल्स लीक कर दी हैं। टिप्सटर के मुताबिक, इस हैंडसेट के 12GB रैम वाले बेस वेरिएन्ट की कीमत 64,999 रुपए होगी। वहीं 16GB रैम मॉडल को 69,999 रुपए की कीमत में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Airtel – Vi को Jio ने दी पटखनी, सस्ते रिचार्ज में पूरे महीने दे रहा सबसे ज्यादा बेनेफिट, देखें डिटेल्स

कहा जा रहा है कि इसकी सेल देश में 30 जनवरी से शुरू होगी। वहीं, OnePlus 12R फरवरी में खरीदने के लिए उपलब्ध हो सकता है। ये दोनों स्मार्टफोन्स अमेज़न के जरिए सेल में जाएंगे। चीन में वनप्लस 12 स्मार्टफोन पेल ग्रीन, रॉक ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है।

वनप्लस 12 के अनुमानित स्पेक्स

इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएन्ट के स्पेक्स चीनी मॉडल के स्पेक्स के समान होने की उम्मीद है। चीनी मॉडल एंड्रॉइड 14-आधारित कलर OS 14 पर चलता है और इसमें 6.82-इंच QHD+ LTPO OLED स्क्रीन दी गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट दिया है जिसे 24GB तक रैम के साथ पेयर किया गया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp का नया धमाका, 2GB तक की फाइल्स चुटकियों में होंगी शेयर, आ रहा कमाल का फीचर

कैमरों के लिए वनप्लस 12 में Hasselblad-ट्यून्ड ट्रिपल कैमरा यूनिट शामिल है जिसमें 50MP OIS प्राइमरी कैमरा मिलता है। आगे की तरफ इसमें 32MP फ्रन्ट कैमरा दिया है। इसके अलावा फोन में 1TB तक इनबिल्ट स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इसमें 5400mAh की बैटरी लगी हुई है जो 100W SuperVOOC चार्जिंग, 50W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo