OnePlus 12 स्मार्टफोन को लेकर बड़ी डिटेल्स इंटरनेट पर आई सामने, प्रोसेसर और डिस्प्ले डिटेल्स आई सामने

OnePlus 12 स्मार्टफोन को लेकर बड़ी डिटेल्स इंटरनेट पर आई सामने, प्रोसेसर और डिस्प्ले डिटेल्स आई सामने
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने वाला है।

OnePlus 12 स्मार्टफोन में एक Oriental Screen होने वाली है जो display P1 से लैस है।

फोन में एक अलर्ट स्लाइडर भी होने वाला है, जो फोन के दाहिनी ओर होने वाला है।

कुछ समय से हम सभी OnePlus 12 के बारे में सुन रहे हैं। इस फोन को जल्द ही मार्किट में लाया जाने वाला है। हालांकि अब कुछ रुमर्स सच होते नजर आ रहे हैं क्योंकि OnePlus की ओर से भी कुछ खबरों की पुष्टि कर दी गई है।

जानकारी के लिए बता देते हैं कि चीन में BOE कॉन्फ़्रेंस के दौरान ब्रांड ने यह घोषणा की है कि उनका अगला फ्लैगशिप फोन जल्द लॉन्च किया जाने वाला है। इसके साथ ही इसके कुछ स्पेक्स भी सामने आए हैं, आइए इनपर एक नजर डालते हैं।

यह भी पढ़ें: Crossbeats ChatGPT तकनीकी के साथ ला रहा भारत की पहली स्मार्टवॉच, Apple iPhone वाला ये खास फीचर भी मिलेगा

OnePlus 12 Chipset

अगर चिपसेट की बात की जाए तो आपको बता देते है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने वाला है, इसकी पुष्टि OnePlus की ओर से भी की जा चुकी है।

OnePlus 12 Design

चीन में हुए इस ईवेंट के दौरान OnePlus ने अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन की डिस्प्ले आउटपुट को भी दिखाया है। इस डिस्प्ले को देखा जाए तो यह बेहद ही स्लिम बेजल्स से लैस होने वाली है। इसके अलावा फोन में एक स्क्वेर कैमरा बम्प भी होने वाला है। इस फोन में राइट साइड पर एक अलर्ट स्लाइडर भी होने वाला है।

हालांकि वॉल्यूम रॉकर बटन्स को फोन के लेफ्ट साइड में रखा जाने वाला है। फोन के फ्रन्ट पर एक पंच-होल के लिए जगह होगी।

यह भी पढ़ें: Amazon Account लॉग-इन करने के लिए अब Passwords का झंझट खत्म! कंपनी ने पेश किया ये Easy और Safe तरीका

OnePlus 12 Display

डिस्प्ले की बात की जाए तो OnePlus के अनुसार, आगामी फ्लैगशिप डिवाइस OnePlus 12 में एक ओरिएंटल डिस्प्ले होने वाली है। इसमें ग्राहकों को Oppo की पहली पीढ़ी की डिस्प्ले चिप Display P1 मिलने वाली है। इसके अलावा फोन में हाई पिक्सेल लेवल भी मिलेग। इसमें माध्यम से बेहतरीन इमेज क्वालिटी, हाइयर ब्राइटनेस और कम पावर खपत होने वाली है। फोन में 2K रेजोल्यूशन सपोर्ट मिलने वाली है।

हालांकि अभी तक डिस्प्ले साइज़ के बारे में भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लीक ऐसा कहते हैं कि फोन में 6.7-इंच की LTPO स्क्रीन साइज़ मिलने वाला है, ऐसा ही कुछ हम OnePlus 11 में देख चुके हैं।

इसके अलावा OnePlus 12 स्मार्टफोन में DisplayMate A+ सर्टिफिकेशन भी मिला है।

यह भी पढ़ें: रोशनी के साथ साथ संगीत से भी सराबोर कर दें ये Diwali, घर ले आयें 5000 रुपये से भी सस्ते ये साउन्डबार

OnePlus का कहना है कि इस फोन में जो डिस्प्ले होने वाली है, वह बाकी स्मार्टफोन डिस्प्ले से लगभग 2 गुना ज्यादा चलने वाली है। यानि इनकी लाइफस्पैन लगभग दो गुणी होने वाली है। फोन में होने वाली स्क्रीन एक आई-प्रोटेक्टिव स्क्रीन होने वाली हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo