इस वेबसाइट पर दिखा 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला OnePlus 12, जानें अब तक मिली सभी डिटेल्स

इस वेबसाइट पर दिखा 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला OnePlus 12, जानें अब तक मिली सभी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को PJD110 मॉडल नंबर के साथ AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा गया है।

यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा जिसने 4,95,780 पॉइंट्स हासिल किए हैं।

फोटोग्राफी के लिए अपकमिंग वनप्लस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

OnePlus इंटरनेट पर बेहद सुर्खियों में है क्योंकि अपकमिंग OnePlus 12 को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन इसका अगला फ्लैगशिप वनप्लस 12 बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। अफवाहें और भी ठोस होती जा रही हैं क्योंकि अब इस फोन को AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर देखा गया है, जिसका मतलब है कि यह वास्तव में बहुत जल्द आने वाला है।

OnePlus 12: AnTuTu Benchmark 

चीनी टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने Weibo के जरिए यह जानकारी साझा की है कि टिप्सटर ने वनप्लस 12 को AnTuTu बेंचमार्क वेबसाइट पर स्पॉट किया है। इस स्मार्टफोन को PJD110 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। इसके अलावा टिप्सटर ने यह भी खुलासा किया कि इस डिवाइस ने बेंचमार्क टेस्ट में 2,110,808 पॉइंट्स प्राप्त किए  हैं।

यह भी पढ़ें: खर्च भी न कर पाओ इतना Data और Unlimited Calling के साथ आते हैं ये 11 Reliance Jio Plan, देख लो कीमत

OnePlus 12

इसी लीक में आगे यह पता चला कि स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा जिसने 4,95,780 पॉइंट्स हासिल किए हैं। इसके अलावा इसके GPU को 9,14,151 पॉइंट्स, मेमोरी टेस्ट में 3,62,402 और UX टेस्ट्स में 3,38,475 स्कोर मिले।

OnePlus 12: स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

सबसे पहले डिस्प्ले से शुरुआत करें तो वनप्लस 12 में डिस्प्ले मेट A+ रेटेड X1 “ओरिएंटल स्क्रीन” दी जा सकती है जो 2K रिज़ॉल्यूशन ऑफर करेगी। कहा जा रहा है कि इस डिस्प्ले में 2600 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलेगी। स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 14 पर आधारित ऑक्सिजन ओएस 14 होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: बेहद सस्ते में घर ले जाएं जबरदस्त मिड-रेंज 5G स्मार्टफोन्स, Amazon GIF Sale में लगा है ऑफर्स का मेला!

फोटोग्राफी के लिए अपकमिंग वनप्लस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस सेटअप में Sony IMX966 50MP प्राइमरी सेंसर, 48M अल्ट्रावाइड टेलीफ़ोटो लेंस, 3x ऑप्टिकल ज़ूम और हाइब्रिड ज़ूम लेंस के साथ 64MP OmniVision OV64B सेंसर शामिल हो सकता है।

आखिर में बैटरी की बात करें तो वनप्लस 12 स्मार्टफोन 5400mAh से लैस होने की उम्मीद है जो 100-वॉट तक वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50-वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करेगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo