OnePlus 12 Launch: आज भारत में आ रहा सबसे ब्राइट 2K AMOLED डिस्प्ले वाला फोन, यहाँ देखें लाइव इवेंट

OnePlus 12 Launch: आज भारत में आ रहा सबसे ब्राइट 2K AMOLED डिस्प्ले वाला फोन, यहाँ देखें लाइव इवेंट
HIGHLIGHTS

भारत में "Smooth Beyond Belief" इवेंट 7:30 PM शुरू होगा।

वनप्लस के इस लॉन्च इवेंट में हीरो प्रोडक्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस वनप्लस 12 होगा।

शुरुआती 1000 ऑर्डर्स पर तोहफे दिए जाएंगे और OnePlus Pad पर 3000 रुपए की कटौती की जाएगी।

वनप्लस अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 12 और OnePlus 12R को आज भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। भारत में “Smooth Beyond Belief” इवेंट 7:30 PM शुरू होगा। जिन लोगों ने इस इवेंट के लिए पास खरीदे हैं वे इसे नई दिल्ली में प्रगति मैदान में लाइव देख सकते हैं, जबकि बाकी लोग YouTube पर कम्पनी के आधिकारिक चैनल के जरिए लाइव इवेंट का वर्चुअल अनुभव ले सकते हैं।

OnePlus 12

वनप्लस के इस लॉन्च इवेंट में हीरो प्रोडक्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस वनप्लस 12 होगा। यह स्मार्टफोन पिछली जनरेशन पर एक बड़ा अपग्रेड होने की उम्मीद है और यह 4th Gen Hasselblad कैमरा सिस्टम, 5500mAh बैटरी और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स ऑफर करेगा। इस डिवाइस में सबसे ब्राइट में से एक 2K रिज़ॉल्यूशन वाली AMOLED स्क्रीन शामिल होने की पुष्टि हो गई है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। यह भी पुष्टि हो चुकी है कि वनप्लस 12 को चार साल के बड़े सॉफ्टवेयर अपडेट्स मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: OnePlus 12 Price Leak: लॉन्च से पहले लीक हुई 24GB रैम वाले इस स्टाइलिश फोन की कीमत, डिटेल्स

OnePlus 12R

कम्पनी का यह मॉडल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होगा। इस फोन को भी वनप्लस 12 की तरह मेटल फ्रेम के साथ ओवरऑल डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी में कुछ अपग्रेड्स मिले हैं।

OnePlus Buds 3

स्मार्टफोन्स के अलावा कम्पनी आज के इवेंट में OnePlus Buds 3 का भी अनावरण करने वाली है। उम्मीद है कि पिछली जनरेशन की तुलना में ये ईयरबड्स बेहतर ऑडियो क्वालिटी और नॉइस कैंसलेशन क्षमताएं ऑफर करेगा।

OnePlus 12R

अनुमानित कीमत और ऑफर्स

टिप्सटर Abhishek Yadav द्वारा दी गई हालिया जानकारी के मुताबिक वनप्लस 12 स्मार्टफोन 64,999 रुपए की शुरुआती कीमत में आने की संभावना है। इसी बीच, 16GB रैम मॉडल 69,999 रुपए में आ सकता है। कहा जा रहा है कि वनप्लस 12R फरवरी में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: 3000 रुपए सस्ता हो गया ये वॉटर प्रूफ 5G फोन, कम्पनी ने हमेशा के लिए घटाई कीमत, देखें नया प्राइस

इसके अलावा एक यह भी खुलासा हो गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन्स 2000 रुपए की बैंक डील्स, ट्रेड-इन बोनस और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स के साथ आएंगे। साथ ही शुरुआती 1000 ऑर्डर्स पर तोहफे दिए जाएंगे, प्रोटेक्शन प्लान पर 50% तक का डिस्काउंट और OnePlus Pad पर 3000 रुपए की कटौती की जाएगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo