Amazon Freedom Sale में फ्लैगशिप OnePlus 12 का गिरा दाम, फिर नहीं मिलेगा ऐसा बंपर ऑफर 

Amazon Freedom Sale में फ्लैगशिप OnePlus 12 का गिरा दाम, फिर नहीं मिलेगा ऐसा बंपर ऑफर 
HIGHLIGHTS

भारत में Amazon Freedom Sale शुरू हो गई है जो 11 अगस्त को खत्म होने वाली है।

ऐसा लगता है कि OnePlus 12 को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ा डिस्काउंट मिला है।

फ्लैट डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स को मिलाकर कंपनी इस डिवाइस पर पूरे 11000 रुपए की छूट दे रही है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2024 शुरू हो गई है जिसमें ग्राहक लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट की कीमतों में खरीद पा रहे हैं। यह सेल 6 अगस्त से चल रही है और 11 को इसका आखिरी दिन होगा। वैसे तो कई वनप्लस फोन्स अभी अमेज़न पर बेहद कम कीमतों पर मिल रहे हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि OnePlus 12 को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ा डिस्काउंट मिला है। आइए इस लेटेस्ट वनप्लस फोन की पूरी डील को देखते हैं।

OnePlus 12: Amazon Freedom Sale Offers

वनप्लस 12 अमेज़न ग्रेड फ्रीडम सेल के दौरान 59,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर मिल रहा है। यह एक शानदार डील है क्योंकि अमेज़न इस वनप्लस फ्लैगशिप पर बिना किसी शर्त के एक बड़ा डिस्काउंट दे रहा है। वनप्लस 12 को भारत में इस साल की शुरू में 64,999 रुपए में लॉन्च किया गया था, जिसका मतलब है कि अभी ग्राहकों को 5000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके अलावा SBI बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी कंपनी पूरे 6000 रुपए तक की छूट दे रही है, जिससे स्मार्टफोन की प्रभावी कीमत घटकर 53,999 रुपए हो जाएगी। अगर आप EMI विकल्प को चुनते हैं, तब भी आप 7000 रुपए का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट और बैंक कार्ड ऑफर्स, दोनों को मिलाकर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म इस डिवाइस पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल के दौरान पूरे 11000 रुपए की छूट दे रहा है।

OnePlus 12 खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus 12 क्यों खरीदना चाहिए?

OnePlus 12 उन बेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में से एक है जिन्हें आप 2024 में खरीद सकते हैं। जो लोग परफॉर्मेंस-केंद्रित फोन चाहते हैं जिसमें एक बढ़िया स्क्रीन और डीसेंट बैटरी लाइफ मिले, तो यह बेस्ट किफायती फ्लैगशिप डिवाइस है जिसे आप केवल अभी इतने सस्ते में खरीद सकते हैं। बाद में ऐसा ऑफर शायद ही दोबारा मिले।

इस फोन में HDR 10+, डॉल्बी विजन, 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस और अन्य के साथ एक 120Hz स्क्रीन मिलती है। इसका डिजाइन भी काफी प्रीमियम है सॉफ्टवेयर अब भी काफी क्लटर-फ्री है। यह उन सभी बेसिक फीचर्स के साथ आता है जो एक यूजर अपने फोन में चाहता है। उन फीचर्स में ऐप लॉक, हाइड ऐप्स और बहुत कुछ शामिल है। कंपनी ने वनप्लस 12 के लिए 4 साल के एंड्रॉइड OS अपग्रेड्स और 5 साल के सिक्योरिटी पैच देने का वादा किया है।

कैमरा परफॉर्मेंस की बात करें तो वह भी अच्छी है और यह डिवाइस अपने प्राइस रेंज में दूसरे स्मार्टफोन्स की तुलना में दिन में बढ़िया शॉट्स ले सकता है। यहाँ ध्यान देने वाली एक बात यह भी है कि वनप्लस अब भी अपने फोन्स के साथ फास्ट चार्जर देता है, जबकि कई बड़े ब्रांड्स ऐसा नहीं करते। वनप्लस 12 में 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कुल मिलाकर वनप्लस 12 एक बेहतरीन स्मार्टफोन है और अभी यह बहुत ही आकर्षक कीमत पर सेल में उपलब्ध है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo