OnePlus के महंगे फोन पर कई हजार का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगी ये धांसू डील, अभी लपक लें

OnePlus के महंगे फोन पर कई हजार का डिस्काउंट, फिर नहीं मिलेगी ये धांसू डील, अभी लपक लें

OnePlus बाजार में हाई-परफॉरमेंस वाले फोन्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है, कंपनी ने अपने बहुत से फोन्स को इंडिया में तगड़ी परफॉरमेंस पावर के साथ लॉन्च किया है, इसमें एक फोन OnePlus 12 भी है। हालांकि, कुछ लोगों को अभी तक यह फोन महंगा लग रहा था, लेकिन जो भी ऐसा मान रहे थे, अब उनके लिए एक बेस्ट मौका इसे खरीदने का आ गया है। इस फोन को इस समय Amazon India पर बेहद ही कम प्राइस में खरीदा जा सकता है। इस डील को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि अगर यह आपके हाथ से निकल गई तो आपको फिर से इतना सस्ता OnePlus 12 कभी नहीं मिलने वाला है।

किस प्राइस में इस समय मिल रहा OnePlus 12

OnePlus 12 की बात करें तो इस फोन को इस समय आप Amazon India पर केवल और केवल 24,648 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस प्राइस में फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज शामिल है। यह डील उन लोगों के लिए बेस्ट है, जो कम प्राइस में एक दमदार फोन को खरीदना चाहते हैं। आइए अब डिस्काउंट की विस्तृत जानकारी लेते हैं।

OnePlus 12 पर Amazon दे रहा दमदार ऑफर

Amazon India पर इस समय OnePlus 12 स्मार्टफोन का 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल का असल प्राइस 64,998 रुपये नजर आ रहा है। हालांकि इस डील में अगर आप डिस्काउंट जोड़ देते हैं तो यह डील एक आकर्षक डील बन जाती है। असल में अगर आपके पास ICICI Bank Credit Card है तो आपको 5000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाने वाला है।

  • इस डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत घटकर केवल 59,998 रुपये रह जाती है।
  • इसके अलावा फोन पर आपको 35,350 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।
  • हालांकि, यह ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करता है।
  • इस डिस्काउंट के बाद, अगर आपको यह पूरा मिल जाता है तो आप OnePlus 12 को केवल और केवल 24,648 रुपये में खरीद सकते हैं।

OnePlus 12 के स्पेक्स और फीचर कैसे हैं?

हम जानते है कि OnePlus 12 एक फ्लैगशिप फोन है, ऐसे में आप इसे अगर कम कीमत में खरीदते हैं तो आपके लिए इससे बेस्ट डील कोई हो ही नहीं सकती है। इस फोन में एक 6.82-इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 1440×3168 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ आती है। इस डिस्प्ले पर ग्राहकों को 10 बिट कलर सपोर्ट मिलता है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें HDR10+ के साथ साथ Dolby Vision का भी सपोर्ट मिलता है।

  • OnePlus 12 स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 का भी सपोर्ट मिलता है।
  • फोन में 16GB तक की रैम और 512GB स्टॉरिज सपोर्ट भी मिलता है।

फोटोग्राफी के लिए, OnePlus 12 स्मार्टफोन में आपको Hasselblad का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, इसमें एक 64MP का पेरिस्कोप लेंस भी है। इसके अलावा फोन में एक 48MP का अल्ट्रावाइड लेंस भी मिलता है। इसके साथ साथ फोन में एक 5400mAh की बैटरी मिलती है, जो 120w की फास्ट चार्जिंग से लैस है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo