64,999 रुपये की कीमत वाला OnePlus 12, ऐसे खरीदें बेहद सस्ता, पूरी डील चेक करें

64,999 रुपये की कीमत वाला OnePlus 12, ऐसे खरीदें बेहद सस्ता, पूरी डील चेक करें

OnePlus 12 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था, फोन की कीमत बेस मॉडल के लिए 64,999 रुपये के आसपास थी, हालांकि आपके लिए एक बढ़िया खबर आ रही है, असल में अगर आप Amazon India से खरीदारी करते हैं तो आपको बता देते है कि इस फोन को आप इस समय सस्ते में खरीद सकते हैं, अगर आप OnePlus 12 को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको Amazon Sale में केवल 58,000 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है, आइए पूरी डील को विस्तार से देखते हैं।

सस्ता मिल रहा है OnePlus 12

आप जानते होंगे कि OnePlus 12 को 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत में इस समय खरीदा जा सकता है। Amazon India पर भी यह फोन इसी कीमत में लिस्ट है। हालांकि अगर आपके पास ICICI Bank Credit Card है तो आपको 7000 रुपये का ऑफ मिलने वाला है, जिसके बाद फोन को आप केवल और केवल 57,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

आप Amazon India पर अन्य बैंक ऑफर के साथ साथ एक्सचेंज ऑफर भी चेक कर सकते हैं, जिसके बाद फोन आपको और सस्ता मिल सकता है। ऐसा कह सकते है कि फोन आपको 57,999 रुपये से भी कम कीमत में मिल सकता है।

OnePlus 12 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

OnePlus 12 के फीचर और स्पेक्स को देखते हैं तो पता चलता है कि इस फोन में एक 6.82-इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिलती है। इसपर आपको गोरिला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिलता है। फोन को OxygenOS के साथ Android 14 पर पेश किया गया है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 भी मौजूद है।

  • OnePlus 12 में एक 5400mAh की बैटरी भी मिलती है।
  • इस बैटरी पर कंपनी ने 100W की SUPERVOOC चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया है।
  • हालांकि आपको 50W की AirVOOC फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

OnePlus 12 के कैमरा की बात करें तो आपको बता देते है कि इस फोन में hasselblad camera system मिल रहा है। इसमें आपको नाइटस्केप और पोर्ट्रेट मोड जैसे कई फीचर मिलते हैं। इसके अलावा फोन में एक 50MP का मेन कैमरा मिलता है, फोन में एक 48MP का वाइड ऐंगल लेंस और एक 64MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 48MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस मिलता है। फोन में एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा भी है।

अगर आप सस्ते में इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसी समय Amazon India पर जाकर अपने ICICI Bank Card का इस्तेमाल करके इस फोन को 7000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद लेना चाहिए। इस प्राइस में यह फोन एक दमदार फीचर्स से लैस कंपनी का फ्लैग्शिप फोन है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo