OnePlus 12 पर भर-भरकर डिस्काउंट दे रहा Amazon, फ्लैगशिप फोन हुआ मिड-रेंज जितना सस्ता

OnePlus 12 पर भर-भरकर डिस्काउंट दे रहा Amazon, फ्लैगशिप फोन हुआ मिड-रेंज जितना सस्ता

Amazon Great Indian Festival 2024 सेल अब भी अपने पूरे ज़ोरों पर है, जिसके दौरान ढेरों प्रोडक्ट कैटेगरीज़ पर अविश्वसनीय डिस्काउंट्स और डील्स ऑफर की जा रही हैं, जिनमें से मोबाइल फोन्स सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। सबसे रोमांचक ऑफर्स में से एक यह है कि OnePlus 12 पर इस समय भारी प्राइस ड्रॉप हुआ है, जिसमें कई लोगों का ध्यान आकर्षित कर लिया है। यह फ्लैगशिप डिवाइस इस साल की शुरुआत में 64,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था, और अब इस स्मार्टफोन को अमेज़न की फेस्टिव सेल के दौरान केवल 29,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है।

अगर आप वनप्लस के प्रीमियम हैंडसेट OnePlus 12 को लेने की सोच रहे हैं लेकिन इसकी असली कीमत के चलते पीछे हट जाते हैं, तो आपके लिए इसे तुरंत लपकने का यह बेहतरीन मौका है। आप सोच रहे होंगे कि इस डील का फायदा कैसे उठाना है? आइए मैं आपको बताती हूँ!

OnePlus 12 अमेज़न डील

OnePlus 12 अभी अमेज़न पर अपने 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 61,999 रुपए में लिस्टेड है। इस फोन को खरीदते समय एक पुराना फोन एक्सचेंज करने पर अमेज़न 25,700 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। साथ ही, आप ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड (अमेज़न पे ICICI क्रेडिट कार्ड को छोड़कर) लेनदेन पर 7000 रुपए का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इन ऑफर्स का लाभ उठाकर आप वनप्लस 12 को केवल 29,999 रुपए में घर ले जा सकेंगे। यहाँ से खरीदें!

क्या आपको खरीदन चाहिए OnePlus 12?

अब यह तो सभी जानते हैं कि OnePlus 13 का लॉन्च नजदीक आ रहा है, लेकिन फिर भी OnePlus 12 अब भी काफी उपयुक्त लगता है। जो लोग एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन तलाश रहे हैं उनके लिए यह एक अच्छा विकल्प है। इसमें एक 2K OLED LTPO डिस्प्ले दी गई है, जो मीडिया कंजम्पशन या गेमिंग के लिए काफी शानदार है।

best offer oneplus 12 and 12r get rs 5000 discount in amazon

परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलता है, जो कि एक फ्लैगशिप एंड्रॉइड फोन चिपसेट है। इसके अलावा वनप्लस 12 में एक 5400mAh की बैटरी शामिल है, जो एक मानक क्षमता से थोड़ी ज्यादा है। साथ ही यह डिवाइस अनेक गुणों वाला कैमरा सेटअप भी ऑफर करता है।

कुल मिलाकर OnePlus 12 एक वैल्यू-फॉर-मनी फ्लैगशिप है जो कुछ नेक्स्ट लेवल फीचर्स के साथ आता है, चाहे वह डिस्प्ले हो, परफॉर्मेंस, कैमरा या बैटरी हो, यह सभी में उत्कृष्ट है। यह ध्यान देने वाली बात है कि Motorola Edge 50 Ultra, Xiaomi 14 और iQOO 12 जैसे फोन्स OnePlus 12 को तगड़ी टक्कर दे सकते हैं।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक दिया गया है!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo