Confirm! Great and Exciting फीचर्स के साथ इस दिन होगी OnePlus 12 की Launching, डिटेल्स

Confirm! Great and Exciting फीचर्स के साथ इस दिन होगी OnePlus 12 की Launching, डिटेल्स
HIGHLIGHTS

OnePlus ने अपने Weibo हैंडल के जरिए पुष्टि कर दी है कि OnePlus 12 को चीन में 4 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Xiaomi 14 सीरीज और iQOO 12 लाइनअप की तरह OnePlus 12 भी नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा।

वनप्लस अपने स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस OnePlus Ace 3 को भी 4 दिसंबर को लॉन्च कर सकता है।

OnePlus ने अपने Weibo हैंडल के जरिए पुष्टि कर दी है कि OnePlus 12 को चीन में 4 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी की 10वीं सालगिरह के जश्न के मौके पर पेश किया जाएगा। हालांकि, अभी पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन ब्रांड द्वारा OP12 के साथ समान तारीख को OnePlus Ace 3 की भी घोषणा करने की उम्मीद है।

oneplus 12 launch date confirmed
Image Source: Gizmochina

यह भी पढ़ें: जल्द Launching के लिए तैयार Oppo Find X7 Series, 50MP कैमरा और Latest प्रोसेसर के साथ होगी एंट्री

OnePlus 12 Specifications (Expected)

Xiaomi 14 सीरीज और iQOO 12 लाइनअप की तरह OnePlus 12 भी नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट से लैस होगा। ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी गई है कि इसके रियर कैमरा सेटअप में HyperTone कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन के साथ LYT-T808 मेन कैमरा शामिल होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके प्राइमरी कैमरा को 48MP IMX581 अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल ज़ूम वाले 64MP OmniVision OV64B पेरिस्कोप टेलीफ़ोटो कैमरा के साथ पेयर किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार वनप्लस 12 में 6.82-इंच BOE X1 OLED डिस्प्ले दी जा सकती है जो 2K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करती है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 14-आधारित ColorOS 14 के साथ आने की उम्मीद है।

इस स्मार्टफोन में 16GB तक LPDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज मिलने की संभावना है। इसके अलावा इसमें 5400mAh बैटरी लगाई जा सकती है जो 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! अब OnePlus Open में भी चलेगा eSIM, नए सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कैमरा भी हुआ Next Level

OnePlus Ace 3 Launch

इसके अलावा वनप्लस अपने स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस OnePlus Ace 3 को भी 4 दिसंबर को लॉन्च कर सकता है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले कुछ दिनों में इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि कर देगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 12 ग्लोबल बाजार में जनवरी में आएगा। माना जा रहा है कि Ace 3 को ग्लोबल बाजार में OnePlus 12R के तौर पर रीब्रांडेड किया जाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo