लॉन्च से पहले OnePlus 12 का कैमरा और चार्जिंग कन्फर्म! 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ चुटकियों में होगा चार्ज

Updated on 29-Nov-2023
HIGHLIGHTS

वनप्लस फ्लैगशिप में 50MP Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

वनप्लस का यह फोन 50-वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

इस बार अलर्ट स्लाइडर को दाईं ओर से हटाकर बाईं ओर कर दिया गया है।

OnePlus 12 कंपनी का वह फ्लैगशिप डिवाइस है जिसका बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। यह चीन में 5 दिसंबर को लॉन्च होने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले कंपनी इस स्मार्टफोन के मुख्य स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कई संकेत दे रही है। हाल ही में इसकी वायरलेस चार्जिंग और कैमरा मॉड्यूल के बारे में डिटेल्स साझा की गई हैं। आइए देखते हैं अब तक हमें कितनी जानकारी मिल चुकी है।

वनप्लस के चीनी प्रेजिडेंट Li Jie  ने Weibo के जरिए अपकमिंग वनप्लस 12 के कैमरा और वायरलेस चार्जिंग की डिटेल्स शेयर की हैं। आइए सबसे पहले इसके कैमरा के बारे में बात करते हैं। 

यह भी पढ़ें: Infinix Hot 40i Launch: Infinix ने 50MP कैमरा के साथ लॉन्च किया ये सस्ता Smartphone, जानें खासियत

OnePlus 12 Camera

Jie ने Weibo पोस्ट में मेंशन किया कि, “वनप्लस फ्लैगशिप में 50MP Sony LYT-808 प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 3x टेलीफ़ोटो ज़ूम के साथ एक 64MP पेरिस्कोप लेंस दिया जाएगा। पेरिस्कोप कैमरा एक और बड़ा अपग्रेड है जो हम वनप्लस 12 में देखने जा रहे हैं।”

इतना ही नहीं, Li Jie ने हमें स्मार्टफोन के अल्ट्रा-वाइड कैमरा, पेरिस्कोप और प्राइमरी कैमरा का अनुभव देने के लिए कुछ फोटोग्राफी सैम्पल भी शेयर किए हैं:

OnePlus 12 Wireless Charging

अब बढ़ते हैं वायरलेस चार्जिंग की तरफ। जो लोग अनजान हैं उनके लिए बता दें कि अब तक वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आते थे, इसलिए अब कंपनी वनप्लस 12 के साथ उसे बदलने की योजना बना रही है। Jie ने हमें बताया कि कंपनी की ओर से अपकमिंग फ्लैगसीप वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: 1 दिसम्बर से आ रहे हैं New SIM Card Rules; नहीं मानने पर लगेगा 10 लाख का जुर्माना

हालांकि, उन्होंने इसकी विशेष डिटेल्स साझा नहीं की हैं, लेकिन इंटरनेट पर आ रहे लीक्स के मुताबिक वनप्लस का यह फोन 50-वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। 

इतना ही नहीं, टीज़र फ़ोटोज़ के जरिए कंपनी ने हमें अपकमिंग फोन के साथ आने वाले कलर वेरिएन्ट्स का भी संकेत दिया है। यह स्मार्टफोन ग्रीन, व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा और साथ ही इसका एक वुडन वेरिएंट भी आने की संभावना है। 

इसके अलावा हमें स्मार्टफोन के डिजाइन का भी संकेत मिला है। दिलचस्पी की बात यह है कि इस बार अलर्ट स्लाइडर को दाईं ओर से हटाकर बाईं ओर कर दिया गया है। इस फोन में पीछे की तरफ एक बड़ा सरक्युलर कैमरा मॉड्यूल और फ्रन्ट पर एक पंच-होल डिस्प्ले मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Jio को टक्कर देने आया Airtel का खास प्लान, Free में मिलेगी ये सेवा

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :