OnePlus 12 की कीमत गिर गई धड़ाम से, इतने सस्ते में कभी नहीं बिका ये फोन, खरीदने का अच्छा मौका

Updated on 22-Oct-2024

OnePlus 13 को लेकर आए दिन कुछ न कुछ नया आ रहा है, कुछ आधिकारिक घोषणाओं के साथ साथ कुछ लीक और अफवाहें भी फोन को लेकर सामने आ रही है। हालांकि, इसी पीढ़ी के पिछले फोन ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन भी लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। असल में इस फोन की कीमत में भारी गिरावट आई है। इस फोन को कम कीमत के साथ कुछ सबसे बेहतरीन स्पेक्स जैसे स्नैपड्रैगन 8 Gen 3, दमदार कैमरा और बेहतरीन डिस्प्ले के साथ खरीदा जा सकता है। आइए जानते है कि फोन आपको किस प्राइस में अब मिलने वाला है।

क्या आप खरीदना चाहते हैं तक हाई-एंड फोन?

अगर आप एक हाई-एंड फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपको एक iPhone को खरीदने का मन नहीं है तो आप OnePlus 12 को खरीद सकते हैं, इस समय इस फोन पर आपको Amazon India पर धमाका डिस्काउंट मिल रहा है। इस समय प्लेटफॉर्म आपको इस फोन पर 10000 रुपये का धमाका डिस्काउंट दे रहा है। आइए जानते है कि आप कैसे इस डील को प्राप्त कर सकते हैं।

  • OnePlus 12 पर आप 10000 रुपये की बचत कर सकते हैं। Amazon Sale में यह फोन सस्ते में मिल रहा है।
  • फोन की खासियत यह है कि इसमें पिछले साल का सबसे शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलता है।
  • इसके अलावा फोन में एक 5400mAh की बैटरी 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है।

OnePlus 12 पर Amazon दे रहा गजब की डील

OnePlus 12 स्मार्टफोन की लॉन्च प्राइस की बात करें तो इस फोन को कंपनी ने 64,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। हालांकि, अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप 54,999 रुपये में पूरे 10000 रुपये के डिस्काउंट के OnePlus 12 को इस समय खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 31 अक्टूबर को लॉन्च हो रहा OnePlus 13; लॉन्च से पहले ही देख लें ये 5 ऑल्टरनेटिव मोबाइल फोन

इस फोन को कंपनी ने 3000 रुपये के इंसटेंट डिस्काउंट के साथ Amazon India पर लिस्ट किया है। इसके अलावा फोन पर आपको ICICI Bank Credit Card के माध्यम से 7000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आप फोन को केवल 54,999 रुपये की कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं।

Exchange Offer में और सस्ता मिलेगा OnePlus 12

इस बैंक ऑफर और इंसटेंट डिस्काउंट के अलावा आप OnePlus 12 को धमाकेदार एक्सचेंज में भी खरीद सकते हैं। फोन पर आपको बढ़िया एक्सचेंज भी ऑफर किया जा रहा है। असल में आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके नए फोन पर लगभग 53,200 रुपये के आसपास की बचत कर सकते हैं।

हालांकि, इतना डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन और पिछले प्राइस पर निर्भर करता है। अगर आपको इतना डिस्काउंट नहीं भी मिलता है, तो भी आपको 10-15 हजार रुपये के आसपास का डिस्काउंट तो मिल ही जाने वाला है। इसका यह भी मतलब है कि फोन के कीमत पर आपको इतना डिस्काउंट और मिल जाने वाला है। आप फोन को इसके बाद 50000 रुपये के अंदर की कीमत में खरीद सकते हैं।

OnePlus 12 के स्पेक्स और फीचर कैसे हैं?

OnePlus 12 स्मार्टफोन में एक 6.82-इंच की LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलती है, फोन की डिस्प्ले पर आपको 120Hz रिफ्रेश, 10bit कलर और डॉल्बी विज़न का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है। OnePlus 12 में OxygenOS 14 पर आधारित एंड्रॉयड 14 का सपोर्ट मिलने वाला है।

इस फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलता है। फोन में एक 50MP का प्राइमेरी सेन्सर, 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और एक 64Mp का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है, जो 3x Optical Zoom से लैस है। फोन में एक 5400mAh की बैटरी भी मिलती है जो 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

यह भी पढ़ें: बेहद सस्ते में मिल रहा Moto G85, खरीदने से पहले चेक करें Realme P1 Speed के साथ तुलना

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :