OnePlus 12 मिनटों में हो जाएगा फुल चार्ज, डिटेल्स हुई लीक

Updated on 06-Nov-2023
HIGHLIGHTS

OnePlus 12 स्मार्टफोन को 3C सर्टिफिकेशन मिल गया है, इस सर्टिफिकेशन से फोन की चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी मिली है।

सर्टिफिकेशन साइट पर OnePlus 12 को लेकर 2 अडैप्टर दिखाए गए हैं।

दोनों ही अडैप्टर के माध्यम से 100W की चार्जिंग स्पीड की जानकारी मिल रही है।

कुछ समय से OnePlus 12 को लेकर बहुत से रुमर्स और लीक सामने आते रहे हैं। हालांकि अब OnePlus 12 को 3C सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। यहाँ से फोन की चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी मिल रही है।

इस सर्टिफिकेशन पर OnePlus 12 के दो अडैप्टर दिखाए गए हैं। एक मॉडल नंबर VCBAHBCH के तौर पर देखा जा सकता है, और दूसरे का मॉडल नंबर VCBAOBCH है। यह जानकारी Gizmochina की ओर से सामने आई है।

दोनों ही अडैप्टर 100W की सुपर-फास्ट चार्जिंग स्पीड से लैस हो सकते हैं। ऐसा ही कुछ हम OnePlus 11 के साथ भी देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: 7000 रुपये के अंदर बेहतरीन स्मार्टफोन, यहाँ लग गई धमाका सेल

Credit: Gizmochina

स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 से लैस होगा फोन

OnePlus की ओर से पहले ही यह घोषणा कर दी गई है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन को Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर पर लॉन्च किया जाने वाला है। OnePlus 12 को AnTuTu बेंचमार्क पर भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ देखा जा चुका है। यहाँ फोन को 21,10,808 पॉइंट्स के साथ देखा गया है। इसके अलावा फोन के ग्लोबल मॉडल को IMDA और गीकबेंच पर भी देखा जा चुका है।

धमाकेदार सोनी सेन्सर से लैस होगा फोन?

OnePlus की ओर से Sony के साथ भी साझेदारी की गई है। इसके बाद OnePlus 12 के लिए एक हाई-एंड लीटिया डुअल लेयर stacked कैमरा को पेश किया जा सकता है। यहाँ आपको बता देते है कि पिछले सप्ताह फोन के कुछ कैमरा सैम्पल और कैमरा क्षमता को भी दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें: Asus ROG Phone 8 Series में होगा ये ताकतवर प्रोसेसर, देखें क्या क्या मिलने वाला है फोन में

OnePlus 12 में होगी बड़ी बैटरी

आगामी OnePlus 12 में एक 2K Curved Display मिल सकती है, फोन में एक ऑप्टिकल फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल सकता है। फोन में एक 5400mAh की बैटरी भी हो सकती है, जो 50W की वायरलेस चार्जिंग और 12GB रैम के साथ 256GB स्टॉरिज से लैस है। हालांकि यह रैम और स्टॉरिज फोन के बेस मॉडल की कीमत है।

कब लॉन्च होने वाला है OnePlus 12?

OnePlus की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर फोन की लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। हालांकि टिप्स्टर Digital Chat Station ने हाल ही में यह कहा था कि फोन को चीन में इसी महीने लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 12 स्मार्टफोन की डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 2600 निट्स हो सकती है। फोन को Oxygen 14 के साथ एंड्रॉयड 14 पर लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 12 Camera Setup

फोटोग्राफी के लिए OnePlus 12 में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। फोन में Sony IMX966 50MP प्राइमेरी कैमरा सेन्सर मिलता है। इस फोन में एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड टेलीफोटो लेंस मिलता है। फोन में एक 64MP का OmniVision OV64B सेन्सर भी मिलता है, जो 3x Optical Zoom और Hybrid zoom कैमरा से लैस है।

यह भी पढ़ें: नया नवेला Lava Blaze 2 5G खरीदें या घर ले जाएँ POCO M6 Pro 5G? 10000 रुपये के अंदर कौन सा फोन रहेगा बेस्ट, जान लें

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :