OnePlus 11R स्मार्टफोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं छूट न जाए ये खास ऑफर

OnePlus 11R स्मार्टफोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट, जल्दी करें कहीं छूट न जाए ये खास ऑफर
HIGHLIGHTS

OnePlus 11R स्मार्टफोन को इस समय OnePlus India Website पर 37,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट किया गया है।

हालांकि OnePlus 11R स्मार्टफोन की असली कीमत की बात करें तो यह 39,999 रुपये के आसपास है।

OnePlus 11R पर कुछ चुनिंदा बैंक्स की ओर से 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

OnePlus 11R कंपनी का एक मिड-रेंज प्रीमियम फोन है। इस समय OnePlus का यह फोन बेहद ही कम कीमत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। OnePlus India की आधिकारिक वेबसाइट पर यह फोन इस समय कम कीमत में कुछ बैंक ऑफर के साथ नजर आ रहा है। अगर आप इस फोन को इस डिस्काउंट और बैंक ऑफर के साथ खरीदते हैं तो आपको यह बेहद ही किफायती दाम में मिल जाने वाला है।

हालांकि कंपनी OnePlus 11R को बेहद ही सस्ते में इस समय बेच रही है लेकिन क्या यह फोन OnePlus 12R के मुकाबले इस कीमत में आपके लिए खरीदने के लिए अच्छा रहने वाला है। आइए जानते है कि आखिर क्या आपको OnePlus 11R को इस कीमत में खरीदना चाहिए या नहीं।

OnePlus 11R पर मिल रहा है धमाका डिस्काउंट और ऑफर


OnePlus 11R की आधिकारिक वेबसाइट पर फोन की इस समय शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। हालांकि इस फोन की कीमत पहले 39,999 रुपये थी। इसका मतलब है कि इस फोन की कीमत में 2000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा फोन पर 1000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है जो आपको ICICI Bank Credit Card और One Card पर दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद फोन की कीमत घटकर मात्र 36,999 रुपये रह जाती है। इसके मतलब है कि OnePlus 11R पर ग्राहकों को कुल 3000 रुपये की बचत हो रही है।

क्या आपको OnePlus 11R को खरीदना चाहिए या कुछ पैसे और देकर OnePlus 12R को खरीदना चाहिए?

हम जानते है कि OnePlus 11R पर इस समय आपको हजारों रुपये की बचत हो रही है। हालांकि अगर आप कुछ हजारों रुपये और मिलाकर OnePlus 12R स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। असल में OnePlus 12R में आपको काफी अपग्रेड मिल रहे हैं, जो इस फोन को एक खास फोन बना देते हैं। अब अगर आपको कुछ ज्यादा पैसे देकर 4000 रुपये के आसपास की कीमत में OnePlus 12R मिल रहा है तो आप शायद ही OnePlus 11R को खरीदना चाहेंगे।

क्या मिलता है OnePlus 12R स्मार्टफोन में?

OnePlus 112R की बात करें तो इस फोन में 6.78-इंच की 120Hz AMOLED डिस्प्ले मिलती है, यह एक LTPO तकनीकी पर आधारित डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन में एक्वा टच भी आपको मिलता है। इसका मतलब है कि आप अपने गीले हाथों से भी फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अपने आप में एक बढ़िया बात है।

इसके अलावा इस नए फोन में आपको लंबे समय के लिए सॉफ्टवेयर सपोर्ट मिलने वाली है। बेहतरीन कैमरा इस फोन में आपको मिलता है, साथ ही इस फोन में IP64 रेटिंग भी मिलती है। अगर आप 40000 रुपये के आसपास एक फोन लेना चाहते हैं तो आपको मेरी राय में OnePlus 11R के स्थान पर OnePlus 12R की ओर जाना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo