OnePlus 11R की लाइव इमेजिस हुईं ऑनलाइन लीक, ये धांसू फीचर्स हो सकते हैं फोन में शामिल

OnePlus 11R की लाइव इमेजिस हुईं ऑनलाइन लीक, ये धांसू फीचर्स हो सकते हैं फोन में शामिल
HIGHLIGHTS

OnePlus 11R की स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन ऑनलाइन लीक हुए हैं।

फोन की लाइव इमेजिस ऑनलाइन देखी गई हैं जिनमें इसकी काफी स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं।

डिवाइस में IR ब्लास्टर और अलर्ट स्लाइडर जैसी खासियत भी शामिल हो सकती हैं।

OnePlus 11R ऑनलाइन लीक हो चुका है जिसमें डिवाइस का डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस सामने आई हैं। Yogesh Brar द्वारा Gadget Gang के माध्यम से यह रिपोर्ट जारी की गई है जिसमें OnePlus 11R की दो लाइव इमेजिस देखने को मिली हैं। पिक्चर्स में दिख रहे अनुमानित OnePlus के ज्यादातर फीचर्स रिवील हो चुके हैं। इनसे यह भी पता चलता है कि फोन के साइड पैनल पर एक IR ब्लास्टर और अलर्ट स्लाइडर दिया जा सकता है और यह फीचर इसे इसकी पिछली जनरेशन के फोन OnePlus 10R से अलग बनाता है। 

ONEPLUS 11R लीक्ड स्पेसिफिकेशंस 

OnePlus 11R leak

Mr Brar के अनुसार, OnePlus 11R एक फोर-कैमरा ऐरे, IR ब्लास्टर और एक अलर्ट स्लाइडर के साथ लॉन्च हो सकता है। 

फोन के फ्रंट पर 120Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K (1080×2412) रिजॉल्यूशन के साथ एक कर्व AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है जिसके सेंटर पर एक पंच-होल कटआउट में 16MP सेल्फी शूटर शामिल हो सकता है। 

OnePlus 11R

स्मार्टफोन के बैक पर एक 50MP Sony IMX766 सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और एक 2MP मैक्रो/डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। 

यह डिवाइस एक स्नैप्ड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, जिसमें 16GB रैम और 256GB स्टोरेज शामिल हो सकती है। इसके अतिरिक्त फोन एक 5000mAh बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकता है। 

अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोंस जैसे Samsung Galaxy S23 और Xiaomi 13 सीरीज के फोंस की तरह OnePlus 11R में शायद स्नैप्ड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट नहीं दिया जाएगा।   

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo