OnePlus के इस Flagship Killer पर मिल रहा है अनबिलिवेबल डिस्काउंट, अभी चेक करें

OnePlus के इस Flagship Killer पर मिल रहा है अनबिलिवेबल डिस्काउंट, अभी चेक करें
HIGHLIGHTS

OnePlus 11 स्मार्टफोन कंपनी का एक flagship killer phone है।

OnePlus 11 स्मार्टफोन की असल कीमत 56,999 रुपये थी।

हालांकि इस समय OnePlus 11 पर 4000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

OnePlus 11 स्मार्टफोन को इस समय Amazon India पर बेहद ही सस्ता खरीदा जा सकता है। इस फोन को ई-कॉमर्स साइट पर इस समय 54,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। हालांकि, इसकी असल कीमत की बात करें तो यह 56,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया था।

इसका मतलब है कि फोन पर आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि इसके अलावा भी इस फोन पर आपको 4000 रुपये का कूपन डिस्काउंट मिल रहा है, अगर आपको यह ऑफर भी मिल जाता है तो आप फोन को मात्र 50,999 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं।

यहाँ आपको बता देते है कि कूपन डिस्काउंट आपको एकदम से नजर नहीं आता है, लेकिन आप इसे पेमेंट पेज पर देख सकते हैं। जब आप कार्ट सेक्शन में जाते हैं तो आपको यह कूपन डिस्काउंट नजर आता है। इसके अलावा आपको बता देते है कि OnePlus 11 स्मार्टफोन पर आपको 27,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

क्या आपको इस डिस्काउंट में खरीदना चाहिए OnePlus 11?

आपको बता देते है कि अगर आप 60,000 रुपये से कुछ ज्यादा रुपये खर्च कर सकते हैं तो आप OnePlus 12 को भी खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत इस समय 64,999 रुपये है। इस समय यह एक सबसे बेहतरीन flagship phone के तौर पर बाजार में मौजूद है। इसकी परफॉरमेंस की बात करें तो यह बेहद ही पावरफुल भी है।

हालांकि, अगर आपका बजट इस कीमत से कुछ कम है तो आप OnePlus 11 के साथ जा सकते हैं। यह भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन है। इस समय आपको कम कीमत में एक Flagship Killer OnePlus डिवाइस मिल रहा है। इसका मतलब है कि आपको इस मौके को नहीं खोना चाहिए।

OnePlus 11 के कुछ मुख्य स्पेक्स और फीचर

OnePlus 11 5G स्मार्टफोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 50MP का मेन कैमरा, एक 48MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और एक 32MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी है जो 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस है। यह एक पावरफूल चिपसेट है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo