Awesome Discount: 50MP ट्रिपल कैमरा वाला OnePlus Phone फिर हुआ सस्ता, इस बार मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Awesome Discount: 50MP ट्रिपल कैमरा वाला OnePlus Phone फिर हुआ सस्ता, इस बार मिल रहा ताबड़तोड़ डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

OnePlus 11 स्मार्टफोन पर गजब का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Phone को बेहद ही सस्ते में Amazon India से खरीदा जा सकता है।

OnePlus 11 स्मार्टफोन को आपको क्यूँ खरीदना चाहिए, यहाँ जानिए।

OnePlus 11 स्मार्टफोन एक बार फिर से सस्ता हो गया है, इस फोन पर Amazon India के ओर से बढ़िया डिस्काउंट दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, फोन पर कई बैंक कार्ड्स के माध्यम से ताबड़तोड़ डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।

OnePlus 11 कीमत में गिरावट के बाद अब फोन की कीमत 50748 रुपये के आसपास ही रह गई है। आगे आप फोन पर मिल रही धमाका डील और इसे आपको क्यूँ खरीद लेना चाहिए, इसके बारे में जान सकते हैं।

यह भी पढ़ें: इस वेबसाइट पर दिखा Honor X9B, भारत में जल्द होगी Launching, इन Powerful फोन्स को देगा कांटे की टक्कर

OnePlus 11 पर गजब का डिस्काउंट

OnePlus 11 स्मार्टफोन को Amazon India पर 56998 रुपये की शुरुआती कीमत में सेल किया जाता है। हालांकि इस फोन की असल कीमत की बात करें तो यह लगभग 56999 रुपये के आसपास है।

इस फोन पर ग्राहकों को 4000 रुपये का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है, फोन को खरीदते समय आपको इस ऑफर पर टिक करना होगा। इसके बाद फोन की कीमत घटकर मात्र 52998 रुपये ही रह जाती है।

इतना ही नहीं, अगर आप OnePlus के इस 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ICICI Bank Credit Cards की ओर से 2250 रुपये के डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है।

इसके बाद फोन की कीमत घटकर मात्र 50748 रुपये ही रह जाती है। इसका मतलब है कि आपको OnePlus 11 पर लगभग 6250 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Unlimited Offer! Jio 7 Best Plans: इनके आगे घुटने टेक देते हैं Airtel और Vi के Recharge

OnePlus 11 को क्यूँ खरीदना चाहिए?

अब अगर मात्र डिस्काउंट देखकर आप किसी फोन को खरीद लेते हैं तो यह आपको सबसे बड़ी गलती होने वाली है। हालांकि अगर आप इस डिस्काउंट के साथ फोन के स्पेक्स पर भी गौर करें तो आपको बता देते हैं कि इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है।

इसे सिंगल चार्ज में पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इस बैटरी को सपोर्ट करने के लिए 100W की फास्ट चार्जिंग भी है, जो फोन को मात्र 30 मिनट में ही 100% चार्ज करने की क्षमता प्रदान करती है।

इसके अलावा OnePlus 11 में एक Triple Camera Lens भी मिलता है। इस फोन में एक 50MP का मेन कैमरा, एक 48MP का अल्ट्रा-वाइड सेन्सर और एक 32MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Unlimited Offer! Jio 7 Best Plans: इनके आगे घुटने टेक देते हैं Airtel और Vi के Recharge

इस कैमरा के माध्यम से आप किसी भी लाइटिंग कंडीशन में में बेहतरीन फोटो क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा आप 60fps पर 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo