Price Cut! OnePlus का प्रीमियम फोन 10000 रुपए से भी कम में खरीदने का सुनहरा मौका, यहाँ देखें ताबड़तोड़ डील

Price Cut! OnePlus का प्रीमियम फोन 10000 रुपए से भी कम में खरीदने का सुनहरा मौका, यहाँ देखें ताबड़तोड़ डील
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन आजकल बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी के लिए एक बेसिक जरूरत बन गया है।

अमेज़न OnePlus 10 Pro पर 15% का शुरुआती डिस्काउंट पेश कर रहा है।

अमेज़न OnePlus 10 Pro पर भारी एक्सचेंज डील पेश कर रहा है जहां आप 49,950 रुपए तक की छूट पा सकते हैं।

स्मार्टफोन आजकल बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी के लिए एक बेसिक जरूरत बन गया है। जैसे-जैसे स्मार्टफोंस में नए फीचर्स बढ़ते जाते हैं, वैसे-वैसे यूजर्स में अपने स्मार्टफोंस को अपग्रेड करने और एक नए फ़ैन्सी स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा भी बढ़ती है। अगर आप भी उन्हीं यूजर्स में से एक हैं तो यह आपके लिए प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का एक अच्छा मौका हो सकता है क्योंकि Amazon ने OnePlus 10 Pro पर कीमत की भारी कटौती की है। 

OnePlus 10 Pro डिस्काउंट 

अमेज़न OnePlus 10 Pro पर 15% का शुरुआती डिस्काउंट पेश कर रहा है जिसके बाद इस फोन की कीमत 66,999 रुपए से घटकर 56,999 रुपए हो गई है। इसके अलावा ई-कॉमर्स कंपनी स्मार्टफोन पर एक्सचेंज डील और कुछ बैंक ऑफर्स भी दे रही हैं जिससे इसकी कीमत और भी घट सकती है। यहाँ से खरीदें!

OnePlus 10 Pro amazon

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा और हैवी रैम वाली Infinix GT 10 series जल्द लॉन्च होने के आसार, इस प्लेटफॉर्म होगी सेल

OnePlus 10 Pro एक्सचेंज डील 

अमेज़न OnePlus 10 Pro पर भारी एक्सचेंज डील पेश कर रहा है जहां आप 49,950 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। याद रखें कि एक्सचेंज डील का डिस्काउंट पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन और उसकी रीसेल वैल्यू पर निर्भर करता है जिसे आप एक्सचेंज करने वाले हैं। साथ ही आपको अपने क्षेत्र में एक्सचेंज डील की उपलब्धता देखने के लिए पिन कोड भी वेरिफाई करना होगा। 

OnePlus 10 Pro बैंक ऑफर्स 

इसके अलावा अमेज़न कुछ बैंक ऑफर्स भी पेश कर रहा है जिनकी मदद से आप OnePlus 10 Pro को और भी सस्ते में खरीद सकेंगे। ये हैं अमेज़न पर उपलब्ध कुछ बैंक ऑफर्स की लिस्ट:

1. ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स ट्रांजैक्शन पर 5000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट। 
2. वनकार्ड क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 5000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट। 
3. येस बैंक क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 1500 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट। 
4. HSBC क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 2000 रुपए तक का 7.5% इन्सटेन्ट डिस्काउंट।

OnePlus 10 Pro

यह भी पढ़ें: Twitter X: Elon Musk ने उठाया बड़ा कदम! यूजर्स के मजेदार मीम्स देख आप भी हँसी से हो जाएंगे लोट-पोट

OnePlus 10 Pro क्यों खरीदना चाहिए?

OnePlus 10 Pro में परफॉरमेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन का कूलिंग सिस्टम अब तक का सबसे अडवांस है जो चिप को ठंडा रखता है। OnePlus 10 Pro में 5000mAh की ड्यूल-सेल बैटरी दी गई है जो 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साथ ही इसमें आपको 50W AirVOOC वायरलेस चार्जिंग भी मिल रही है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo