क्या इसी हफ्ते लॉन्च होगा Nothing Phone 2a? देखें क्या होगी खासियत, सामने आई बड़ी जानकारी

Updated on 06-Dec-2023
HIGHLIGHTS

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नथिंग एक नए और किफायती स्मार्टफोन पर काम कर रहा है।

कंपनी ने अपना X (Twitter) बायो अपडेट किया है जिसमें शेयर किया है कि, "इस हफ्ते कुछ आने वाला है।"

लीक्स के मुताबिक नथिंग फोन 2a स्मार्टफोन का डिजाइन नथिंग फोन 1 से मिलता-जुलता हो सकता है।

नथिंग अभी कुछ समय से काफी सुर्खियों में आ रहा है और ऐसा खासकर Sunbird App के साथ सहयोग करने के कारण हुआ है। हालांकि, अब ऐसा लगता है कि यह एक नए डिवाइस Nothing Phone 2a पर काम कर रहा है और इस बार यह और भी किफायती होने वाला है। भले ही कंपनी ने अभी अधिक खुलासा नहीं किया है लेकिन वह टीज़ कर रही है और हमें बता रही है कि वास्तव में कुछ नया आने वाला है। 

रिपोर्ट्स का दावा है कि यह Phone 2a के अलावा और कुछ नहीं हो सकता, जो कंपनी की ओर से और भी किफायती पेशकश होगी। इस स्मार्टफोन का डिजाइन और डिस्प्ले पहले ही लीक हो चुके हैं और वे इंटरनेट पर फैल रहे हैं। इसके अलावा इस हैंडसेट को हाल ही में BIS लिस्टिंग पर देखा गया था। 

यह भी पढ़ें: इंतज़ार खत्म! OnePlus 12 ने धमाकेदार अपग्रेड्स के साथ मारी एंट्री, ये खास फीचर्स होश उड़ा देंगे!

कंपनी ने अपना X (Twitter) बायो अपडेट किया है जिसमें शेयर किया है कि, “इस हफ्ते कुछ आने वाला है।” टिप्सटर Abhishek Yadav का मानना है कि कंपनी Phone 2a की तरफ संकेत दे रही है। उन्होंने बताया कि कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा कर सकती है। 

X पर उन्होंने एक पोस्ट में कहा कि, “नथिंग इस हफ्ते नथिंग फोन 2a की लॉन्च डेट की घोषणा कर सकता है।” हालांकि हम इस बात की पूरी तरह पुष्टि नहीं कर सकते  क्योंकि नथिंग ने कोई और डिटेल्स साझा नहीं की है। यहाँ तक कि टिप्सटर Ishan Yadav ने भी शेयर किया है कि नथिंग फोन 2a का लॉन्च बेहद नजदीक है। 

Nothing Phone 2a Specs

सबसे पहले डिजाइन की बात करें तो लीक्स के मुताबिक नथिंग फोन 2a स्मार्टफोन नथिंग फोन 1 से मिलता-जुलता हो सकता है क्योंकि इसमें खूबसूरत ग्लिफ इंटरफ़ेस को बरकरार रखा गया है। लीक्स यह भी दिखाते हैं कि इस स्मार्टफोन में एक बॉक्सी चेसिस मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें: BSNL का धमाका प्लान, 1 साल की वैलिडीटी के साथ डेली 2GB डेटा और ये खास बेनेफिट, गदर है ये रिचार्ज

इसके अलावा यह स्मार्टफोन 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। साथ ही फ्रन्ट पर बीच में एक पंच-होल कैमरा दिया जा सकता है। 

अब तक हमें इतनी ही जानकारी मिल पाई है, इसलिए हमें यह देखने के लिए अगले हफ्ते तक इंतज़ार करना होगा कि अखिकार क्या होने वाला है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :