Nothing के ट्रांसपेरेंट फोन का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, देखें नए वैरिएन्ट की एक एक डीटेल

Nothing के ट्रांसपेरेंट फोन का स्पेशल एडिशन हुआ लॉन्च, देखें नए वैरिएन्ट की एक एक डीटेल
HIGHLIGHTS

Nothing Phone 2a को एक नए रंग रूप में लॉन्च कर दिया गया है।

Nothing Phone 2a के नए वैरिएन्ट में अलग अलग कलर का मिश्रण नजर आता है।

यहाँ आप Nothing Phone 2a Special Edition के बारे में सभी जानकारी ले सकते हैं।

Nothing की ओर से भारत के बाजार में अपने जाने माने ट्रांसपेरेंट फोन यानि Nothing Phone 2a के नए कलर मॉडल या ऐसा भी कह सकते है कि स्पेशल एडीशन को पेश कर दिया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है कि यह रेड, येलो और ब्लू कलर के साथ पेश किया गया है। अभी हाल ही में कंपनी की ओर से इस मॉडल को लेकर टीज करना शुरू किया गया था। हालांकि अब सभी टीज और अन्य चीजों को पीछे छोड़ते हुए इस फोन को लॉन्च कर दिया है।

नया फोन दो अलग अलग कलर में आया है, लॉन्च से पहले ऐसा कहा जा रहा था कि फोन को Red और Yellow Color में पेश किया जाने वाला है। हालांकि, लॉन्च के बाद सामने आ रहा है कि एक फोन ही फोन को अलग अलग तीन कलर दिए गए हैं। इन कलर के साथ ये फोन ज्यादा यूनीक और आकर्षक बन जाता है। कलर में बदलाव के अलावा Nothing Phone 2a में बाकी सब चीजें पहले जैसी ही हैं, फोन का डिजाइन, स्पेक्स और फीचर वैसे ही हैं, जैसे थे।

Nothing Phone 2a Special Edition

Nothing की ओर से इस फोन के बैक में Red, Yellow और Blue कलर स्कीम को इस्तेमाल किया है। इन्हें हार्डवेयर के साथ कंपनी ने अनोखे तौर पर फोन में जगह दी है। कंपनी इसी कारण फोन के इस मॉडल को स्पेशल एडीशन कह रही है। यह फोन देखने में बेहद ही आकर्षक और यूनीक है।

Nothing Phone 2a Special Edition का Price और सेल की जानकारी

Nothing Phone 2a स्मार्टफोन के Special Edition को 12GB रैम और 256GB स्टॉरिज के साथ पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 27,999 रुपये के आसपास है। इसे 5 जून को Flipkart पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। यहाँ आपको बात देते है कि Flipkart फोन पर 1000 रुपये का लिमिटेड टाइम के लिए मिलने वाला ऑफर भी दे रहा है, जिसके बाद फोन कीकीमत 26,999 रुपये ही बचती है।

Nothing Phone 2a Special Edition के Specs और फीचर

Specs आदि की बात करें तो हमने आपको पहले ही बता दिया है कि फोन के कलर स्कीम के अलावा सभी अन्य चीजें Nothing Phone 2a के पुराने मॉडल वाली ही इसमें आपको मिलती हैं। इस फोन को MediaTek Dimensity 7200 प्रोसेसर पर पेश किया गया है, इसके अलावा फोन में 12GB की रैम वाला एक ही मॉडल आपको मिलता है। फोन में एक 6.7-इंच की डिस्प्ले मिलती है, जो एक FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। इस डिस्प्ले पर आपको 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

इसके अलावा फोन में एक 50MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी है। यहाहन आपको बात देते है कि फोन में एक 5000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 45W की फास्ट चार्जिंग पर चलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo