कन्फर्म! Nothing का अगला धुरंधर स्मार्टफोन लॉन्चिंग को तैयार, तगड़े अपग्रेड्स के साथ इस दिन देगा दस्तक!

कन्फर्म! Nothing का अगला धुरंधर स्मार्टफोन लॉन्चिंग को तैयार, तगड़े अपग्रेड्स के साथ इस दिन देगा दस्तक!
HIGHLIGHTS

नथिंग ने अपने अगले स्मार्टफोन -- Nothing Phone (2a) Plus के लॉन्च की घोषणा कर दी है।

पोस्ट में एक तस्वीर भी दी गई है, जो Phone (2a) Plus के पारदर्शी हिस्से का ज़ूम-इन शॉट लगता है।

अपकमिंग हैंडसेट को पहले ही Jio के 5G सपोर्टेड डिवाइस पेज समेत कई जगहों पर देखा जा चुका है।

नथिंग ने अपने अगले स्मार्टफोन — Nothing Phone (2a) Plus के लॉन्च की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन को इसी महीने के आखिर में लॉन्च किया जाने वाला है। कंपनी ने इसकी पुष्टि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक नई पोस्ट के जरिए की है। पोस्ट में लॉन्च डेट के अलावा और कोई भी डिटेल सामने नहीं आई है। हालांकि, यह जरूर पता चल गया है कि नथिंग इस फोन को 31 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। इसके अलावा पोस्ट में एक तस्वीर भी दी गई है, जो Phone (2a) Plus के पारदर्शी हिस्से का ज़ूम-इन शॉट लगता है।

इसके अलावा कंपनी ने यह भी संकेत दिया है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन “Plus. More. Extra” ऑफर करेगा, यानी पिछली जनरेशन से भी ज्यादा तगड़े फीचर्स मिलने की उम्मीद है। इससे यह संकेत मिलता है कि फोन में पहले से बड़ी डिस्प्ले और संभावित तौर पर एक बड़ी बैटरी भी दी जा सकती है। हालांकि, नथिंग ने अब तक आधिकारिक तौर पर फीचर्स और अतिरिक्त डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है।

यह भी पढ़ें: BSNL के 3GB डेली डेटा वाले प्रीपेड रिचार्ज: Jio, Airtel और Vi के साथ तुलना में कौन है सबसे किफायती?

Nothing Phone (2a) Plus: अब तक सामने आई डिटेल्स

जैसा कि नाम से ही पता चलता है, Phone (2a) Plus हाल ही में लॉन्च हुए Phone (2a) स्मार्टफोन का प्लस वर्जन होगा। अपकमिंग हैंडसेट को पहले ही Jio के 5G सपोर्टेड डिवाइस पेज समेत कई जगहों पर देखा जा चुका है। इसके अलावा Phone (2a) Plus को UAE की TDRA सर्टिफिकेशन साइट और BIS सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा जा चुका है।

फीचर्स के मामले में यह स्मार्टफोन बड़ी डिस्प्ले और संभावित तौर पर बैटरी को छोड़कर Phone (2a) के समान डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है। बाकी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पिछले डिवाइस से मिलते-जुलते हो सकते हैं। तो चलिए जल्दी से Nothing Phone (2a) के स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

Nothing Phone (2a) Specs

यह स्मार्टफोन 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें फुल HD+ रिज़ॉल्यूशन मिलता है। यह डिस्प्ले 10-बिट कलर, HDR10+ और 120Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करती है। यह डिवाइस लेटेस्ट NothingOS 2.6 पर काम करता है जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: 5200mAh बैटरी और 12GB RAM के साथ Honor 200 Series की भारत में धमाकेदार एंट्री, कीमत है आपके बजट में?

इसके अलावा यह मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 प्रो प्रोसेसर से लैस है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी लगी हुई है जो 45-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है जो 50MP मेन कैमरा और एक 50MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ आता है। इसके अलावा आपको सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लिए एक 32MP का फ्रन्ट शूटर भी मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo