आज है Nothing Phone (2a) Plus की पहली सेल, यहाँ लगेगा खरीदने वालों का तांता

आज है Nothing Phone (2a) Plus की पहली सेल, यहाँ लगेगा खरीदने वालों का तांता
HIGHLIGHTS

नथिंग फोन (2a) प्लस भारत में आज पहली बार सेल के लिए लाया जाने वाला है।

फोन के दोनों ही मॉडल पर बैंक ऑफर मिल रहा है।

फोन की सेल आज दोपहर 12:00PM पर Flipkart पर होने वाली है।

नथिंग फोन (2a) प्लस भारत में 7 अगस्त यानि आज दोपहर 12 बजे से सेल के लिए आने वाला है। जानकारी के लिए बता देते है कि अभी हाल ही में इस फोन को लंदन में भी उपलब्ध करा दिया गया है। नथिंग का यह नया मिड-रेंज फोन, इस साल की शुरुआत में मार्च में पेश किया गया था, फोन 2a स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन है। यहाँ हम आपको फोन की सेल से पहले ही इसकी कीमत और स्पेक्स के बारे में बता रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर किस प्राइस में यह फोन Flipkart पर सेल के लिए आने वाला है।

नथिंग फोन (2a) प्लस की पहली सेल आज: भारत में फोन की कीमत, डील, डिस्काउंट और ऑफर

नथिंग फोन (2a) प्लस ग्रे और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा, इसके अलावा फोन को अलग अलग दो मॉडल में खरीदा जा सकता है। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये है, हालांकि, इस फोन को सेल ऑफर के तहत 25,999 रुपये में सेल किया जाने वाला है। इस प्राइस में अलग अलग बैंक कार्ड्स पर मिलने वाला 2000 रुपये का डिस्काउंट भी शामिल है।

12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है, जबकि बैंक कार्ड के साथ इस फोन का प्राइस 27,999 रुपये है। इसका मतलब है कि इस फोन को पहली सेल में Flipkart पर सस्ते दाम में खरीद सकते हैं, यह सेल आज दोपहर 12PM पर Flipkart पर होने जा रही है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो समय से आपको Flipkart पर इस फोन को अपने कार्ट में रख लेना चाहिए। इसके बाद सेल शुरू होते ही इस फोन को खरीद लेना चाहिए।

नथिंग फ़ोन (2a) प्लस: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

नथिंग फ़ोन 2a प्लस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7350 प्रो चिपसेट पर चलता है। फोन में ARM माली-G610 GPU के साथ, 1.3GHz का प्रोसेसर मिलता है। इस फोन में आपको Nothing Phone 2a के मुकाबले 30% ज्यादा फास्ट है। फोन में आपको Android 14 पर आधारित नथिंगओएस 2.6 का भी सपोर्ट मिलता है। कंपनी 3 साल के सॉफ़्टवेयर अपडेट और 4 साल के सुरक्षा अपडेट भी इस फोन के साथ दे रही है, इसका मतलब है कि आप को फोन लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

नथिंग के इस मिड-रेंज डिवाइस में 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 1300nits है और यह 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट सपोर्ट के साथ आता है। डिवाइस में फोन 2a जैसी ही 5,000mAh की बैटरी क्षमता है, लेकिन चार्जिंग स्पीड को 33W से 50W तक काफी हद तक अपग्रेड किया गया है।

कैमरा सिस्टम की बात करें तो नथिंग फोन 2a प्लस में डुअल रियर सेटअप और सेल्फी के लिए फ्रंट में एक सेटअप है। रियर सिस्टम में f/1.88 लेंस वाला एक मेन 50-मेगापिक्सल सेंसर और 114-डिग्री फील्ड ऑफ़ व्यू वाला एक अल्ट्रा-वाइड 50-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। तीनों सेंसर डायरेक्ट 50-मेगापिक्सल फोटो आउटपुट, HDR फोटोग्राफी और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं।

अपनी पहली ही सेल में Nothing का यह फोन आपको 2000 रुपये के बैंक ऑफर के साथ मिलने वाला है। हम यह भी जानते है कि Nothing Phone 2a के मुकाबले इस फोन में आपको काफी अपग्रेड देखने को मिलते हैं। ऐसे में अगर यह आपको कम प्राइस में मिल रहा है तो आपको इस फोन को इसकी पहली ही सेल में खरीद लेना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo