Nothing Phone 2a Plus कल भारत में देगा दस्तक, लॉन्च से पहले ही सामने आया डिजाइन, इस बार क्या है नया?

Updated on 30-Jul-2024
HIGHLIGHTS

Nothing Phone 2a Plus भारत में 31 जुलाई को आ रहा है, जिसकी घोषणा कंपनी ने हाल ही में की थी।

लॉन्च से पहले ही इसने अपकमिंग डिवाइस के डिजाइन का खुलासा कर दिया है।

नया फोन एक ग्रे कलर में आएगा है जो तस्वीर में चमकदार और आकर्षक दिख रहा है।

Nothing Phone 2a Plus भारत में 31 जुलाई को आ रहा है, जिसकी घोषणा कंपनी ने हाल ही में की थी। अब लॉन्च से पहले ही इसने अपकमिंग डिवाइस के डिजाइन का खुलासा कर दिया है। लोग हमेशा नथिंग फोन्स के लिए उत्साहित होते हैं क्योंकि यह ब्रांड हर बार एक दिलचस्प और आकर्षक डिवाइस लेकर आता है। हालांकि, नथिंग ने यह भी पुष्टि कर दी है कि नया Nothing Phone 2a Plus एक यूनिक डिजाइन के साथ आने की उम्मीद नहीं है क्योंकि यह ओरिजनल Phone 2a मॉडल का ही एक बेहतर वर्जन होगा।

कंपनी द्वारा साझा की तस्वीर से यह पता चलता है कि Phone 2a Plus में ओरिजनल Phone 2a जैसा ही डिजाइन दिया गया है। नया फोन एक ग्रे कलर में आएगा है जो तस्वीर में चमकदार और आकर्षक दिख रहा है। इसमें पीछे की तरफ कैमरा मॉड्यूल के इर्द-गिर्द दी गईं तीन LED लाइट्स के साथ एक बॉक्सी डिजाइन को बरकरार रखा जाएगा। मूल रूप से यह देखने में मेटल का लगता है। अब तक यह पता नहीं चला है कि इसमें प्लास्टिक का बैक पैनल दिया गया है या फिर ग्लास का।

एक जैसा डिजाइन देखना हैरानी वाली बात नहीं है क्योंकि यह एक प्लस मॉडल है। स्मार्टफोन बाजार में इस कंपनी का अगला बड़ा अपडेट संभावित तौर पर Nothing Phone 3 होगा, जिसके डिजाइन में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है क्योंकि Nothing Phone 1 और Phone 2 दोनों एक जैसे डिजाइन के साथ आए थे। बाद में कंपनी ने थोड़े अलग डिजाइन के साथ Nothing Phone 2a को पेश किया लेकिन यह नथिंग फोन्स की ओरिजनल जनरेशंस से मिलता-जुलता था।

इसके बाद CMF Phone 1 में हमें डिजाइन में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला, जो इसके अनोखे तत्वों जैसे वील, रिमूवेबल स्क्रू और अन्य के साथ मैट फिनिश में इसके क्लीन बैक पैनल लुक के करण कई लोगों को बेहद पसंद आया। अब, अपकमिंग प्लस मॉडल Phone 2a का केवल एक ज्यादा शक्तिशाली वर्जन है, जिसे कंपनी लोगों को बेहतर परफॉर्मेंस के साथ अलग-अलग कीमतों पर अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए लॉन्च कर रही है।

हालांकि, नया Nothing Phone 2a Plus ओरिजनल Phone 2a स्मार्टफोन की तुलना में नया डिजाइन ऑफर नहीं करता, लेकिन ग्रे कलर मॉडल रिफ्रेशिंग लगता है और बाजार में उपलब्ध अन्य फोन्स से अलग डिजाइन ऑफर करता है। नथिंग ने अपने फोन्स के साथ खुद को बाजार में सफलतापूर्वक स्थापित कर लिया है, क्योंकि यह ऐसे यूनिक डिजाइन लेकर आता है जिन्हें एक नथिंग फोन के तौर पर तुरंत पहचाना जा सकता है। Nothing Phone 2a Plus की कीमत भारत में 30000 रुपए के अंदर होने की उम्मीद है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :