Nothing Phone (2): इस दिन सेल में आ रहा Nothing का ट्रांसपेरेंट फोन, प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को मिलेंगे ये धूम धड़ाका ऑफर्स

Nothing Phone (2): इस दिन सेल में आ रहा Nothing का ट्रांसपेरेंट फोन, प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को मिलेंगे ये धूम धड़ाका ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Nothing Phone 2 को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को सीमित समय के लिए कुछ खास ऑफर्स मिलेंगे।

स्पेक्स के मामले में Nothing Phone (2) एक तगड़ा स्मार्टफोन है।

Nothing Phone (2) के 8GB + 128GB बेस वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपए रखी गई है।

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Nothing ने भारत में अपना सेकंड-जनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nothing Phone 2 लॉन्च कर दिया है जिसका काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था। इस स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को सीमित समय के लिए कुछ खास ऑफर्स भी मिलेंगे। यहाँ आपको एक्सिस और HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड्स पर 3000 रुपए का इन्सटेन्ट डिस्काउंट मिलेगा। 

इसी के साथ Nothing Phone (2) का केस 499 रुपए में, स्क्रीन प्रोटेक्टर 399 रुपए में, पॉवर (45W) अडाप्टर 1,499 रुपए में, Ear (Stick) 4,250 रुपए में और Ear (2) को 8,999 रुपए में खरीद सकते हैं। 

भारत में Nothing Phone (2) की सेल 21 जुलाई दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स पार्टनर फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (2) Alternatives: एक से बढ़कर एक धुरंधर स्मार्टफोंस को टक्कर दे रहा Nothing का लेटेस्ट स्मार्टफोन, आप किसे चुनेंगे?

Nothing Phone (2): स्टोरेज और कीमत 

Nothing Phone (2) तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में आता है जिनमें से 8GB + 128GB बेस वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपए रखी गई है, वहीं 12GB + 256GB और 12GB + 512GB मॉडल क्रमश: 49,999 रुपए और 54,999 रुपए में आते हैं। 

Nothing Phone 2

Nothing Phone (2) दो कलर ऑप्शंस व्हाइट और डार्क ग्रे में उपलब्ध है। हालांकि इसका 8GB + 128GB ऑप्शन केवल एक डार्क ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। 

जिन ग्राहकों ने पिछले महीने Nothing Phone (2) को प्री-बुक किया था वे 20 जुलाई 11.59 PM (IST) तक फ्लिपकार्ट से अपने मनपसंद कलर ऑप्शन और स्टोरेज वेरिएंट चुन सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: 240W चार्जिंग और ये खास तकनीक लेकर जल्द आ रहे Realme GT Neo 6 series और OnePlus Ace 2 Pro: सबसे बड़ी जानकारी लीक

Nothing Phone (2): स्पेसिफिकेशन्स 

स्पेक्स के मामले में Nothing Phone (2) एक तगड़ा स्मार्टफोन है क्योंकि परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया गया है और फोटोग्राफी के लिए 50MP OIS ड्यूल रियर कैमरा मिल रहा है। इसका प्राइमरी कैमरा Sony IMX890 सेंसर है। 

Nothing Phone 2

Nothing Phone (2) क्यों खरीदें?

कंपनी का दावा है कि Nothing Phone (2) सबसे अधिक सस्टेनेबल स्मार्टफोंस में से एक है जिसे रीसाइकल्ड मटीरियल से बनाया गया है। साथ ही यह प्लास्टिक-फ्री ब्लैक-ग्रे पैकेजिंग में आता है। इसलिए अगर आप एक ईकोसिस्टम लवर हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट है। 

इसी तरह अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए डिजाइन पर अधिक ध्यान दे रहे हैं तब भी इससे अच्छा स्मार्टफोन मिलना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। क्योंकि Nothing Phone (2) एक ट्रांसपेरेंट फोन है और इसका ग्लिफ इंटरफ़ेस डिजाइन किसी भी फोन में अब तक का सबसे यूनिक डिजाइन है जो आपको दूसरे किसी ब्रांड के फोंस में शायद ही देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day Sale: इन नए नवेले स्मार्टफोंस पर ताबड़तोड़ डील्स पाने के लिए हो जाइए तैयार, ऑफर्स की लगने वाली है झड़ी

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo