नथिंग फोन (1) को 2023 तक नहीं मिलेगा एंड्रॉइड 13

Updated on 24-Aug-2022
By
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने कहा कि उसके हाल ही में लॉन्च किए गए फोन (1) के लिए एंड्रॉइड 13 अपडेट केवल 2023 की पहली छमाही में शुरू किया जाएगा।

एंड्रॉइड अथॉरिटी के मुताबिक, जिन यूजर्स ने नथिंग फोन (1) के लिए जल्द ही एंड्रॉइड 13 प्राप्त करने की उम्मीद की थी, वे यह सुनकर निराश हो सकते हैं कि उन्हें अगले साल के मध्य तक इंतजार करना पड़ सकता है।

स्मार्टफोन ब्रांड नथिंग ने कहा कि उसके हाल ही में लॉन्च किए गए फोन (1) के लिए एंड्रॉइड 13 अपडेट केवल 2023 की पहली छमाही में शुरू किया जाएगा। एंड्रॉइड अथॉरिटी के मुताबिक, जिन यूजर्स ने नथिंग फोन (1) के लिए जल्द ही एंड्रॉइड 13 प्राप्त करने की उम्मीद की थी, वे यह सुनकर निराश हो सकते हैं कि उन्हें अगले साल के मध्य तक इंतजार करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें: फायर-बोल्ट ने ब्लूटूथ कॉलिंग और AMOLED डिस्प्ले के साथ हल्क स्मार्टवॉच की लॉन्च

नथिंग के संस्थापक, कार्ल पेई ने वेबसाइट के हवाले से बताया, "हम फोन 1 उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए, ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट नियमित डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे।"

पेई ने कहा, "एंड्रॉइड 13 के संबंध में, यह 2023 की पहली छमाही में फोन 1 यूजर्स के लिए लॉन्च किया जाएगा। रिलीज करने से पहले, हम सॉफ्टवेयर अपग्रेड को नथिंग हार्डवेयर के साथ ठीक करना चाहते हैं। हम आपको और जानकारी के साथ अपडेट रखना सुनिश्चित करेंगे।"

यह भी पढ़ें: BSNL ने पेश किया नया 321 रुपये का प्लान, रिचार्ज करने से पहले देखें किन लोगों के लिए है प्लान

एंड्रॉइड 13 को इस हफ्ते कई नई सुविधाओं के साथ रोल आउट किया गया है, जिसमें बेहतर गोपनीयता नियंत्रण, भाषा सेटिंग्स और बहुत कुछ शामिल हैं। गूगल ने कहा कि एंड्रॉइड 13 इस साल के अंत में सैमसंग गैलेक्सी, आसुस, एचएमडी (नोकिया फोन), आईक्यू, मोटोरोला, वनप्लस, ओप्पो, रियलमी, शार्प, सोनी, टेक्न ो, वीवो, शाओमी और अन्य के लिए रोल आउट होगा।

एंड्रॉइड 13 ब्लूटूथ लो एनर्जी (एलई) ऑडियो को अपनाता है, एक नया ब्लूटूथ ऑडियो मानक जिसके परिणामस्वरूप क्लासिक ऑडियो की तुलना में कम विलंबता होती है।

यह भी पढ़ें: जल्द ही Delhi NCR में अपनी 5G सेवा लॉन्च करेगा Vodafone Idea, Jio, Airtel भी तैयार

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By