Nothing ला रहा अब तक का सबसे सस्ता फोन, लॉन्च से पहले ही सामने आई कीमत, क्या आपके बजट में है CMF Phone 1?

Updated on 11-Jun-2024
HIGHLIGHTS

Nothing के सब-ब्रांड CMF ने हाल ही में अपने पहले फोन - CMF Phone 1 की घोषणा की थी।

यह नथिंग के स्मार्टफोन लाइनअप में एक सस्ता एडिशन होगा।

टिप्सटर Yogesh Brar के हवाले से एक नई रिपोर्ट सामने आई है जो CMF Phone 1 की कीमत पर प्रकाश डालती है।

Nothing के सब-ब्रांड CMF ने हाल ही में अपने पहले फोन – CMF Phone 1 की घोषणा की थी। हालांकि, इस डिवाइस के बारे में अब तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन CMF का किफायती कीमत पर प्रोडक्ट्स पेश करने की योजना यह सुझाव देती है कि यह नथिंग के स्मार्टफोन लाइनअप में एक सस्ता एडिशन होगा।

CMF Phone 1 Price Leaked

अब, टिप्सटर Yogesh Brar के हवाले से 91Mobiles की एक नई रिपोर्ट सामने आई है जो CMF Phone 1 की कीमत पर प्रकाश डालती है। रिपोर्ट के अनुसार, यह फोन 6GB/128GB वेरिएंट के लिए 19999 रुपए के बॉक्स प्राइस में आ सकता है।

हालांकि, रिपोर्ट में यह भी स्पष्ट किया गया है कि भारत में आमतौर पर फोन्स बॉक्स पर प्रिन्टेड MRP से कम कीमत में बिकते हैं। तो इस तरह Brar के मुताबिक CMF Phone 1 की असल कीमत लगभग 18000 रुपए होने की उम्मीद है, जिसके साथ डिस्काउंट ऑफर्स कीमत को और भी घटाकर 17000 रुपए पर ले आएंगे।

दिलचस्पी की बात यह है कि, ऐसा माना जा रहा है कि CMF Phone 1 स्मार्टफोन थोड़े कम पॉवरफुल प्रोसेसर और सिग्नेचर ग्लिफ इंटरफेस की कमी के साथ Nothing Phone 2a का एक नया वर्जन हो सकता है। तुलना करें तो Nothing Phone 2a की कीमत 23,999 रुपए से शुरू होती है, जो CMF Phone 1 को और भी किफायती विकल्प बनाती है।

Nothing ने अब तक CMF के डेब्यू स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है और इसके बारे में स्पेसिफिकेशन्स भी अब तक काफी कम पता चले हैं। हालांकि, कंपनी द्वारा आधिकारिक लॉन्च की घोषणा में एक टीज़र शामिल किया गया था जिसमें एक लेदर फिनिश के साथ फोन का बैक डिजाइन दिया गया था।

दिलचस्पी की बात यह है कि बॉटम राइट पर एक नॉब या डायल भी दिया हुआ है, हालांकि, यह एक मामूली डिजाइन एलिमेंट है या अपने कुछ अलग ही फीचर्स ऑफर करेगा इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है। जिस बात की पुष्टि हो चुकी है वह यह है कि CMF Phone 1 भारत में नथिंग के दूसरे डिवाइसेज का पैटर्न फॉलो करते हुए एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :