अगले सप्ताह नोकिया लॉन्च कर सकता है एक वीआर हैडसेट?

Updated on 22-Jul-2015
HIGHLIGHTS

अगले सप्ताह लोस एंजेलेस में होने वाले VIP इवेंट में नोकिया अपना VR हैडसेट लॉन्च कर सकता है.

अगर आप नोकिया को लेकर कुछ परेशान महसूस कर रह हैं तो नोकिया आपको एक शॉक देने वाला है. इस मोबाइल फ़ोन कंपनी ने एक VR हैडसेट का निर्माण किया है जिसे अगले सप्ताह लॉन्च किया जा सकता है. इस प्रोडक्ट की घोषणा लोस एंजेलेस में अगले सप्ताह होने वाले VIP इवेंट में की जा सकती है. अभी इसकी डिटेल्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन एक बात तय है कि अगर इसमें नोकिया शामिल है तो यह गूगल के कार्डबोर्ड का वैरिएंट नहीं होगा.

इस हैडसेट के डिटेल्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है.लेकिन कहा जा सकता है कि नोकिया केवल इसे ही लॉन्च नहीं कर रही है. इसके साथ ही इसके लिए कंटेंट और प्लेटफार्म भी लाने वाला है. इन सभी अफवाहों को अगले सप्ताह सही तरह से आपके सामने रख दिया जायगा. लेकिन हम आशा कर रहे हैउन जो भी जानकारी अभी तक मिली है वह सही है.

नोकिया ने हाल ही में इस बात की भी घोषणा की है कि वह जल्द ही स्मार्टफ़ोन के बाज़ार में अपनी वापसी करने वाला है. और इसके लिए साझेदारों की भी खोज में लगा है. इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने फॉक्सकॉन के साथ मिलकर नोकिया N1 एंड्राइड टेबलेट भी लॉन्च किया है. जिसे हाल ही में हुई MWC, शेंघई में देखा गया है.

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :