केवल 999 रुपये में लॉन्च हुआ UPI Support वाला Nokia 105 Classic Phone, मिलेंगे ये खास फीचर

केवल 999 रुपये में लॉन्च हुआ UPI Support वाला Nokia 105 Classic Phone, मिलेंगे ये खास फीचर
HIGHLIGHTS

HMD Global की ओर से भारत में एक नया फीचर फोन लॉन्च कर दिया है।

Nokia 105 Classic Feature Phone की कीमत 999 रुपये है।

Nokia के इस फोन में UPI Support भी मिलता है।

HMD Global की ओर से भारत में एक नया फीचर फोन लॉन्च कर दिया गया है, इसकी कीमत मात्र 999 रुपये है। इस फीचर फोन को Nokia 105 Classic Feature Phone के तौर पर पेश किया गया है, यह एक 2G Feature Phone है।

इस फोन को UPI App Support के साथ लॉन्च किया गया है। इतना ही नहीं, इसमें एक Alphanumeric Keypad मिलता है।

यह भी पढ़ें: इन Android और iOS फोन्स पर WhatsApp Support हुआ बंद, कहीं आपका फोन तो लिस्ट में नहीं?

Nokia 105 Classic Price and Availability

Nokia 105 Classic Phone की शुरुआती कीमत 999 रुपये है। इसे ग्राहक चारकोल और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। भारत में यह 2G Feature Phone 26 october यानि आज से ही उपलब्ध हो गया है। इस फोन को चार अलग अलग वैरिएन्ट में खरीदा जा सकता है।

इसे आप सिंगल सिम और डुअल सिम मॉडल में खरीद सकते हैं, ऐसे ही आप इसके चार्जर के साथ और चार्जर के बिना वाले वैरिएन्ट में भी खरीद सकते हैं। फोन के साथ एक साल की गारंटी भी मिल रही है।

Nokia 105 Classic Phone Feature and Specifications

यह भी पढ़ें: iPhone 13 खरीदने का बेस्ट मौका! Great Indian Festival में मिल रहा कौड़ियों के भाव, इतना सस्ता फिर नहीं मिलेगा

Nokia 105 Classic Phone में एक Ergonomic डिजाइन मिलता है, इतना ही नहीं, फोन में एक 800mAh की बैटरी भी मिलती है। फोन 2G Feature Phone है, और इसे बहुत से फीचर्स से लबालब भरकर पेश किया गया है।

फोन में वायरलेस FM Radio मिलता है। इसका मतलब है कि आप इस फोन पर बिना किसी भी लीड या हेडफोन की सहायता के ही FM का आनंद ले सकते हैं।

Nokia 105 Classic Feature Phone को दो अलग अलग ऑप्शन में खरीद सकते हैं, इसे आप सिम के साथ और सिम के बिना भी खरीद सकते हैं। कंपनी का ऐसा भी कहना है कि इस फोन की ड्यूरेबिलिटी को टेस्ट करने के लिए इस फोन पर बहुत से रिगरस टेस्ट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Oppo A79 5G: इस वेबसाइट पर दिखा Oppo का अगला 5G फोन, जल्द होगी लॉन्चिंग, देखें क्या होंगी खूबियाँ

इसके अलावा, इस फोन में इनबिल्ड UPI Apps का सपोर्ट मिलता है, इसके माध्यम से आप बड़ी ही आसानी से UPI Payments कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo