Poco C65 Launch: 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला नया बजट फोन भारत में लॉन्च, कीमत बस इतनी सी

Poco C65 Launch: 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाला नया बजट फोन भारत में लॉन्च, कीमत बस इतनी सी
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन 10000 रुपए के अंदर की प्राइस कैटेगरी में आया है।

यह हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन्स ब्लू, ब्लैक और पर्पल में आता है।

सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर मिलता है।

चीनी स्मार्टफोन मेकर Poco ने भारत में अपना बजट हैंडसेट Poco C65 भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन 10000 रुपए के अंदर की प्राइस कैटेगरी में आया है। यह हीलिओ प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी का इस्तेमाल करता है। ग्राहक इस डिवाइस को आकर्षक कीमत पर खरीदने के लिए लॉन्च ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 

इसके स्पेसिफिकेशन्स कुछ महीने पहले लॉन्च हुए मॉडल से मिलते-जुलते हैं। अगर आप ऊपर बताए गए प्राइस रेंज में एक बजट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आइए हम आपको नए लॉन्च हुए हैंडसेट की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़ें: WhatsApp डेटा को Android से iPhone पर या iPhone से Android पर कैसे ट्रांसफर करें? ये रहा सबसे आसान तरीका

Poco C65 Price

इस स्मार्टफोन का शुरुआती 4GB + 128GB मॉडल 8,499 रुपए में आता है। जबकि 6GB + 128GB और 8GB + 256GB वेरिएन्ट्स की कीमत क्रमश: 9,499 रुपए और 10,999 रुपए रखी गई है। यह हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन्स ब्लू, ब्लैक और पर्पल में आता है। C65 की पहली सेल 18 दिसंबर से दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। ग्राहक लॉन्च ऑफर के तहत ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स के जरिए 1000 रुपए की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं।

Specifications, Features

पोको का यह हैंडसेट 6.74-इंच HD+ IPS स्क्रीन के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट देती है। इस स्मार्टफोन का वजन 192 ग्राम है और यह 8.09mm मोटा है। परफॉरमेंस के लिए इस 4G डिवाइस में मीडियाटेक हीलिओ G85 प्रोसेसर और Arm Mali-G52 MC2 GPU लगा हुआ है। यह एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 पर चलता है। इसमें एक 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें: धमाकेदार फीचर्स के साथ iPhone 15 को टक्कर देने आए ये Vivo Android Phone, देखें कैसा है इनका Swag!

ऑप्टिक्स के लिए पोको के इस नए स्मार्टफोन में एक 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP मैक्रो लेंस मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर 8MP सेल्फी शूटर शामिल है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए यह डिवाइस वाईफ़ाई, ब्लूटूथ 5.3, हेडफोन जैक और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए USB टाइप-C पोर्ट ऑफर करता है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo